राहुल गांधी को देख लोगों ने लगाए मोदी और जय श्रीराम के नारे

आज धाम में रहकर बाबा केदार का रूद्राभिषेक और निर्माण कार्याे का करेंगे निरीक्षण राहुल

रुद्रप्रयाग। Seeing Rahul Gandhi people raised slogans of Modi कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केदार बाबा की शरण में पहुंचे हैं। यहां वे कल (आज) भगवान केदारनाथ का रूद्राभिषेक करेंगे, जबकि मंगलवार को निकल जायेंगे। हेलीपैड से मंदिर जाते समय भीड़ की शक्ल में मौजूद लोगों ने राहुल गांधी के सामने जय श्रीराम और मोदी के नारे लगाए।

बता दें कि रविवार दोपहर एक बजे के करीब कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीपैड पर तीर्थ पुरोहित समाज और कांग्रेस पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने स्वागत किया। यहां से कुछ लोगों से बात करते हुए वह सीधे मंदिर पहुंचे।

मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद वह शुक्ला भवन होटल में चले गए। इस दौरान मंदिर आते समय रास्ते लाइन में लगे भक्तों ने राहुल गांधी को देखा तो मोदी और जय श्री राम के नारे लगाए। कांग्रेस पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सांयकालीन आरती में भी भाग लिया।

सोमवार वे केदारनाथ धाम में रहकर बाबा का रूद्राभिषेक करेंगे। साथ ही धाम में चल रहे पुनर्निर्माण कार्याे का निरीक्षण भी कर सकते हैं। पूर्व कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के केदारनाथ धाम पहुंचने से राजनीतिक गलियारों में भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस मौके पर तीर्थ पुरोहित संतोष त्रिवेदी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष कुंवर सजवाण, अवतार सिंह नेगी, गणेश गोदियाल, दीपक भंडारी सहित अन्य मौजूद थे।

निजी व्यवस्थाओं पर केदारनाथ धाम पहुंचे हैं राहुल

कांग्रेस नेता अपने तीन दिवसीय दौरे को लेकर रविवार केदारनाथ धाम पहुंच गए हैं। इस दौरान वे किसी सरकारी व्यवस्था में नहीं है, बल्कि निजी व्यवस्थाओं में है। राहुल गांधी केदारसभा के पूर्व अध्यक्ष विनोद शुक्ला के गेस्ट हाऊस में रुके हैं।

बताया जा रहा है कि यह उनकी धार्मिक यात्रा है। इस दौरान वे भगवान भैरवनाथ में भी पूजा अर्चना करेंगे। केदारनाथ दौरे पर आए राहुल गांधी राजनैतिक बयान से पूरी तरह से बच रहे हैं। सोमवार को राहुल गांधी भगवान भैरवनाथ में भी पूजा अर्चना करेंगे।

साथ ही यहां रोट पूजन में भाग लेंगे। राहुल गांधी ने केदारनाथ में आपदा को लेकर भी तीर्थपुरोहितों से जानकारी ली। साथ ही केदारनाथ में हो रहे निर्माण कार्याे में उनकी समस्याओं को लेकर भी बातचीत की। राहुल गांधी अपने समर्थकों से भी बातचीत कर रहे हैं, मगर अपने पक्ष में लगाए जा रहे नारों से बच रहे हैं। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी की यह पूरी तरह धार्मिक यात्रा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here