रिलायंस ज्वेलरी शोरूम के लुटरे अभिषेक को बी वारंट पर दून ला रही पुलिस

रिलायंस ज्वैलरी शोरूम।

देहरादून। Police bringing robber Abhishek to Doon on B warrant रिलायंस ज्वैलरी शोरूम लूट प्रकरण में मुख्य आरोपी अभिषेक उर्फ अखिलेश उर्फ गांधी को साहेबगंज जिला मुजफ्फरपुर बिहार से पूछताछ के बाद देहरादून पुलिस ने विधिवत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रायगंज (पश्चिम बंगाल) के रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई 30 करोड़ की ड़कैती में भी शामिल था।

दून पुलिस ने इसकी जानकारी पश्चिम बंगाल पुलिस को दी थी। दून पुलिस की हिरासत में आरोपी अभिषेक से पश्चिम बंगाल पुलिस ने की अपनी घटना के बारे में विस्तृत पूछताछ की है।

राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की घटना में बिहार में मौजूद देहरादून की पुलिस टीमों ने राजेपुर थाना साहेबगंज, जिला मुजफ्फरपुर से घटना में शामिल एक मुख्य आरोपी अखिलेश उर्फ अभिषेक उर्फ गांधी पुत्र स्वर्गीय वैद्यनाथ सिंह निवासी ग्राम बसंतपुर थाना बांझपट्टी जिला सीतामढ़ी बिहार, उम्र 24 वर्ष को एक स्कॉर्पियो वाहन सहित पूछताछ के बाद विधिवत गिरफ्तार किया।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से देहरादून में की गई घटना के बारे में पूछताछ की ।प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार अभिषेक ने रायगंज पश्चिम बंगाल में 13 अप्रैल 23 को रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई 30 करोड़ रूपये कीमत की ज्वैलरी डकैती की घटना में भी अपनी अहम भूमिका होना बताया, जिसके आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस को आरोपी की गिरफ्तारी व रायगंज में हुई घटना की पूर्ण जानकारी व घटना में शामिल आरोपी के संबंध में जानकारी दी गयी।

 दून पुलिस ने जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल पश्चिम बंगाल पुलिस ने बिहार पहुँचकर दून पुलिस की हिरासत में लुटेरे अभिषेक से रायगंज में डकैती की घटना के संबंध में  पूछताछ की। अभिषेक को गुरुवार को ट्रांजिट रिमांड के लिए बिहार में न्यायालय में पेश किया जाएगा। दून पुलिस के पश्चिम बंगाल में हूई घटना के अनावरण में महत्वपूर्ण सहयोग देने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस ने उनकी सराहना व धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here