बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम का किया उद्घाटन

शोरूम के उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार हृतिक रोशन।

देहरादून। Hrithik Roshan inaugurated the showroom of Kalyan Jewelers देहरादून में आज कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे पूरा शहर थम सा गया। इस लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगीबढ़ाई है।

इस तरहअब कंपनी के, उत्तराखंड की राजधानी में दो शोरूम हैं। बॉलीवुड स्टार,हृतिक रोशन ने जिस नए शोरूम का उद्घाटन किया वहांआभूषण के उत्कृष्ट डिज़ाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को खरीदारी का शानदार अनुभव मिलेगा।

भारी तादाद में, यहां मौजूदमंत्रमुग्ध प्रशंसकों को संबोधित करते हुए, बॉलीवुड सुपर स्टार हृतिक रोशनने कहा कि मुझे देहरादून आकर बहुत खुशी हो रही है। यह ऐसा शहर है, जिसका मेरे दिल में विशेष स्थान है और मेरे लिए यह दूसरे घर जैसा लगता है।

आज, हम सब यहां कल्याण ज्वेलर्स के लॉन्च में शामिल हैं और यह मेरे लिए दरअसल घर वापसी के क्षण जैसा है। ‘लक्ष्य’ के फिल्मांकन से लेकर ‘बैंग बैंग’ में देहरादून के प्रसिद्ध राजपुर रोड को मेरे घर के रूप में दिखाए जाने तक, इस शहर का मेरे साथ गहरा संबंध है। कल्याण ज्वेलर्स के प्रतिनिधि के रूप में, आज यहां होना मुझे गर्व से भर दे रहा है।

कल्याण ज्वेलर्स का यह भव्य और शानदार शोरूम ग्राहकों को खरीदारी का अनोखा अनुभव प्रदान करने के प्रति कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। मुझे विश्वास है कि यहां के ग्राहक, इस आभूषण ब्रांड का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे और पूरे दिल से समर्थन करेंगे।

नए शोरूम के बारे में, कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने कहा कि हमने एक कंपनी के तौर पर, महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रक्रिया और माहौल तैयार करने की दिशा में काफी प्रगति की है।

हमें देहरादून में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, उत्तराखंड में लगातार अपनी मौजूदगी का विस्तार कर रहे हैं, और हम कंपनी के मूल मूल्यों, विश्वास और पारदर्शिता के प्रति ईमानदार रहते हुए ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here