परीक्षा के परिणाम शीघ्र जारी करें आयोग : यूकेडी

यूकेडी का प्रतिनिधिमंडल आयोग अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपते हुए।

परीक्षा परिणामों को शीघ्र घोषित करने की मांग को लेकर आयोग के अध्यक्ष से मिला यूकेडी

देहरादून। Commission should release the results of examination soon उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ पदाधिकारी आज अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में जाकर आयोग के अध्यक्ष जेएस मार्तोलिया से मिले और उन्होंने मांग की कि लंबे समय से कई परीक्षाओं के परिणाम अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं।

यूकेडी ने इस संबंध में एक ज्ञापन भी आयोग के अध्यक्ष को सौंपा।  यूकेडी मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने मांग की है कि तत्काल पुलिस आरक्षी दूरसंचार के परीक्षा परिणाम घोषित किए जाएं।

यूकेडी के जिलाध्यक्ष संजय डोभाल ने आयोग के अध्यक्ष को याद दिलाया कि एलटी कनिष्ठ सहायक के परिणाम एक सप्ताह के अंदर घोषित करने की आश्वासन दिया गया था लेकिन 15 दिन बाद भी इसको लेकर कोई कार्यवाही नहीं हुई।

शैलेंद्र गुसाईं ने बातचीत का हवाला देते हुए बताया कि आयोग के अध्यक्ष जेएस मर्तोलिया ने अन्य परीक्षाओं को संपन्न कराने की व्यस्तता का कारण बताते हुए कहा कि एक सप्ताह के अंदर अंदर एलटी तथा कनिष्ठ सहायक के परीक्षा परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

साथ ही पुलिस आरक्षी का रिजल्ट उन्होंने आज या कल में ही घोषित करने की बात कही। यूकेडी नेता विनोद कोठियाल ने लंबित पेयजल निगम रेशम विभाग तथा लंबे समय से लंबित अन्य परीक्षाओं का रिजल्ट जारी करने की भी मांग की।

इस पर आयोग के अध्यक्ष जी एस मर्तोलिया ने आश्वासन दिया कि इस संबंध में सभी कार्यवाही या पूरी कर दी गई है जल्दी ही रिजल्ट जारी कर दिए जाएंगे। आयोग के अध्यक्ष से मुलाकात करने वालों में यूकेडी के मीडिया प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल, जिला अध्यक्ष संजय डोभाल, विनोद कोठियाल, शैलेद्र गुसाईं तथा गोपाल भंडारी आदि पदाधिकारी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here