बस खाई में गिरी, चालक गम्भीर रूप से घायल

दुर्घटना स्थल पर जमा लोग।

Bus fell into ditch, driver injured

देहरादून। Bus fell into ditch, driver injured मसूरी में बस के खाई में गिरने से चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए हायर सेन्टर रैफर किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मसूरी थाना पुलिस को सूचना मिली की बस आइटीबीपी गेट मसूरी देहरादून रोड के पास खाई में गिर गई है इस सूचना पर तत्काल थाने से प्रभारी निरीक्षक, वरिष्ठ उप निरीक्षक, चैकी प्रभारी लाइब्रेरी व अन्य कर्मचारी मय आपदा उपकरण के आइटीबीपी गेट के पास पहुंचे तथा जानकारी की गई तो बस में दो व्यक्ति चालक अहमद अली पुत्र हबीब अली निवासी जमनपुर सेलाकुई जिला देहरादून व उसका पुत्र आसिफ अली पुत्र अहमद अली निवासी उपरोक्त बैठे थे।

जानकारी करने पर अवगत हुआ कि बस का प्रेशर लीक हो गया था जिस पर बस में बैठे सवारियों को लाइब्रेरी चैक के नीचे एमडीडीए पार्किंग के पास उतार दिया गया था।

हादसे के बाद तत्काल 108 को सूचित किया गया परंतु 108 समय से ना पहुंचने के कारण कोतवाली मसूरी के सरकारी वाहन से घायल अहमद अली को उप जिला चिकित्सालय मसूरी इलाज हेतु लाया गया चिकित्सकों द्वारा चालक का प्राथमिक इलाज किया गया। घायल को उपचार हेतु रेफर हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here