साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट में शैक्षणिक सत्र 2023-24 का हुआ आगाज़

Academic session begins at Sai Group of Institutes

देहरादून| Academic session begins at Sai Group of Institutes आज साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट में साल के नए सत्र कि जोर-शोर के साथ शुरुवात हुई , इस दौरान प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं के साथ-साथ अभिभावकों ने भी संस्थान द्वारा आयोजित ओरिएंटेशन कार्यक्रम के दौरान शिरकत की|

कार्यक्रम का आगाज़ सुबह 11 बजे से 2:30 तक रहा कार्यक्रम का आयोजन सुनीता पवार और रितिका डिमरी ने किया| जिस दौरान कार्यक्रम का संचालन डॉ. वाणी त्रिवेदी ने किया एवं अब्दुल्ला इसरार ने प्रेजेंटेशन के जरिए बताए कि किस प्रकार साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन मैं छात्रों की बौद्धिक विकास के साथ-साथ नैतिक विकास पर भी जोर दिया जाता है।

दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई. साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के एमडी रजत अरोड़ा ने वेलकम स्पीच देते हुए छात्रों का स्वागत किया। प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा ने अपने संबोधन में नए छात्रों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के आखिर में साईं ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के चेयरमैन हरीश अरोड़ा एवं वाईस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा जी ने छात्रों का स्वागत करते हुए धन्यवाद अदा किया। डॉक्टर मनमीत कौर ने पैरामेडिकल पाठ्यक्रमों की संभावनाओं एवं जानकारी नए छात्रों के साथ साझा की।

मैनेजमेंट डिपार्टमेंट का प्रतिनिधित्व करते हुए मेघा ओबेराय ने मैनेजमेंट कोर्स के बारे में छात्रों को जानकारी दी। हेल्थ केयर डिपार्टमेंट का प्रतिनिधित्व करते हुए डॉ. सोनम गुप्ता कोर्स के बारे में छात्रों को जानकारी दी।

एग्रो साइंस का प्रतिनिधित्व करते हुए सोनम यादव ने कोर्स के बारे में नए छात्रों को बताया। नर्सिंग डिपार्टमेंट की दिव्या त्रिवेदी ने फोर्स की अहमियत और स्कोप के बारे में नए छात्रों को रूबरू करवाया।अब्दुल्ला इसरार ने फार्मेसी पाठ्यक्रमों के के बारे में छात्रों को जानकारी साझा की जोकि इस शैक्षणिक सत्र से संस्थान में प्रारम्भ हो रहा है।

कार्यक्रम में चेयर पर्सन हरीश अरोड़ा, वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा, मैनेजिंग डायरेक्टर रजत अरोड़ा, एडवाइजरी समिति से नैना अरोड़ा एवं सिमरन अरोड़ा, प्रिंसिपल डॉक्टर संध्या डोगरा, डायरेक्टर एकेडमिक जीबी सेबिस्टीन, लाइब्रेरी ऑफिसर आरके सूद, केदार नयाल, सुबोध बुडाकोटी, प्रियंका जोशी, मनीष झा, श्रुति अग्रवाल, रोजी महंत, अंकित बलूनी, अनामिका रेगमी, सचिन थपलियाल, मेघा ओबरॉय, नितिशा शर्मा, मनवीर नेगी, अशोक कोठरी, पवन राणा एवं सभी स्टाफ मौजूद रहे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here