19 को सचिवालय कूच करेगी युवा कांग्रेस

देहरादून। Youth Congress will travel to secretariat on 19th युवा कांग्रेस की और से 19 जुलाई को सचिवालय कूच किया जाएगा। उत्तराखण्ड की बेटी अंकिता भण्डारी को इंसाफ दिलाने के लिये कांग्रेस मुखर हो रही है। सोमवार को कांग्रेस की ओर से पौडी से लेकर अंकिता भण्डारी के घर तक रैली निकाली जा रही है, वही युवा कांग्रेस भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर सचिवालय कूच करेगी।

सोमवार को उत्तराखण्ड प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से कांग्रेस भवन में प्रेस वार्ता के दौरान यह बात कही गई। प्रदेश अध्यक्ष युवा कांग्रेस सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि आने वाली 19 जुलाई को युवा कांग्रेस सचिवालय कूच करेगी जो कि कांग्रेस भवन से प्रारम्भ होगा, जिसमें प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष करन माहरा व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।

भुल्लर ने कहा कि भाजपा शासित सरकारे निरंकुश है और जवलंत मुद्दों पर चुप्पी साधे है। जहां एक तरफ उत्तराखण्ड की बेटी अंकिता भण्डारी हत्याकांड में वीआईपी का नाम उजागर करने की बात हो या फिर विभिन्न भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच हो, या बेरोजगार युवाओं पे लाठी भांजने की बात हो, लगातार बढ़़ती महंगाई  हो सरकार मौन धारण किये हुए है।

युवा कांग्रेस इस गूंगी बेहरी सरकार को जगाने के लिए 19 जुलाई को सचिवालय कूच करेगी। प्रेस वार्ता में शिवा वर्मा मीडिया प्रभारी, मोहन भण्डारी प्रदेश उपाध्यक्ष, सिद्धार्थ वर्मा जिला अध्यक्ष, रोबिन त्यागी पूर्व महासचिव, मोहित मेहता जिला उपाध्यक्ष, नवीन रमोला प्रदेश महासचिव, निशांत पछवादून जिलाध्यक्ष, कार्तिक बिरला अध्यक्ष कैंट विधानसभा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here