Home Crime पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ युवकों ने की मारपीट

पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ युवकों ने की मारपीट

0
पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ युवकों ने की मारपीट

पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

देहरादून। Youth beat up petrol pump salesman थाना प्रेमनगर अंतर्गत आने वाले केरी गांव स्थित कृष्णा फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप में 10 से 12 युवकों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन के साथ मारपीट की। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

घटना के बाद उक्त युवक मौके से फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर के आधार पर 10 से 12 अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिसके बाद प्रेमनगर पुलिस ने 2 युवकों को बीती रात गिरफ्तार कर लिया है।

कुलवेन्द्र निवासी हरिद्वार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह प्रेमनगर के केरी गांव स्थित कृष्णा फिलिंग स्टेशन पेट्रोल पंप पर सेल्समैन का काम करता है। मंगलवार रात करीब एक बजे वह एक वाहन में सीएनजी डाल रहा था। तभी एक गाड़ी आई। उसका चालक लगातार हॉर्न बजा रहा था।

कुलवेंद्र ने गाड़ी सवार युवक से कहा कि पहले में इस गाड़ी को सीएनजी भर दूं, उसके बाद आपकी गाड़ी में सीएनजी डाल दूंगा। ये बात सुनकर गाड़ी सवार वहां से चला गया और थोड़ी देर बाद 10-12 लोगों को साथ लेकर आया। जिसके बाद उन्होंने सेल्समैन के साथ मारपीट शुरू कर दी।

थाना प्रेमनगर प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पेट्रोल पंप के सेल्समैन की तहरीर पर अज्ञात 10 से 12 युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है और बुधवार देर रात दो युवक सागर निवासी सोनीपत और प्रिंस निवासी शामली को गिरफ्तार किया गया है, जो देहरादून में रहकर नौकरी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि बाकी अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here