युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या

धर्मनगरी में दहशत का माहौल

हरिद्वार। Young man shot dead in public धर्मनगरी हरिद्वार एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी है। आज एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस ने एक हत्या आरोपी हर्षित को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुटी है। साथ ही आपसी रंजिश के चलते हत्या की बात सामने आ रही है। मृतक पर भी 10 अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिद्वार के हर की पैड़ी के पास स्थित हाथी पुल पर आज सुबह कनखल निवासी करण (कन्नू) नाम के युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। थोड़ी देर बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया।

कोतवाली प्रभारी भावना केंथुरा ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में हर की पैड़ी निकट एक युवक जिसका नाम करण (कन्नू) जो कनखल का रहने वाला है, जिसकी आज सुबह 5 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन युवकों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना को हर्षित चड्ढा द्वारा अंजाम दिया गया, जोकि कनखल का ही निवासी है। आरोपी द्वारा युवक के सिर पर गोली मारी गई। जिसके बाद आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। आरोपी को फिलहाल पुलिस ने पकड़ लिया है।

बताया कि पुलिस घटना की हर एंगल से जांच कर रही है। इसी के साथ भावना केंथुरा ने बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल में लगी है।एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। जिस संबंध में एक युवक को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि मृतक के ऊपर कई धाराओं में मुकदमे भी दर्ज थे। एसएसपी ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ में यही बात सामने आई है कि आपसी रंजिश के चलते यह हत्या की गई है। वहीं ये पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मृतक उस समय होटल में सो रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here