Home Uttarakhand Nainital पुरोला की तर्ज पर विशेष समुदाय को धमकाने का काम कर रहेः अब्दुल मतीन

पुरोला की तर्ज पर विशेष समुदाय को धमकाने का काम कर रहेः अब्दुल मतीन

0
पुरोला की तर्ज पर विशेष समुदाय को धमकाने का काम कर रहेः अब्दुल मतीन

अब्दुल मतीन।

Working to threaten a particular community: Abdul Matin

हल्द्वानी। Working to threaten a particular community: Abdul Matin कमलुवागांजा क्षेत्र में 14 जून को हुई घटना पर उत्तराखण्ड समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रभारी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उक्त घटना की जितनी भी निंदा की जाये कम है। लेकिन फिर भी उक्त कांड की निष्पक्ष जांच कराकर जो भी उसमें दोषी हो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिये।

साथ ही सिद्दीकी ने कुछ शरारती तत्व द्वारा उक्त घटना को लेकर पुरौला की तर्ज पर एक विशेष समुदाय को जो डराने धमकाने का काम कर रहे हैं। सिद्दीकी ने कहा हल्द्वानी ही नहीं बल्कि पूरा कुमाऊं मण्डल आपसी भाईचारे का गुलदस्ता रहा है।

यहां पुरौला जैसी घटना को किसी भी समुदाय के लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। साथ ही सिद्दीक़ी ने स्थानीय प्रशासन से उक्त क्षेत्र में कार्य कर रहे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध कराने की भी  मांग की, ताकि सभी लोग आपसी भाईचारे व ताल मेल से  अपने अपने कार्य कर संके क्योंकि  हल्द्वानी ख़ास तोर से एक ऐसा शहर है।

जहां सभी धर्मों के लोग आपस में मिल झुल कर कार्य करते है और एक दूसरे के सुख दुख में भी बराबर के शरीक रहते हैं। इसी संदर्भ में सपा उत्तराखण्ड प्रभारी हाजी अब्दुल मतीन सिद्दीकी के नेतृत्व में एक ज्ञापन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल को संबोधित नगर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी को दिया गया।

ज्ञापन देने वालों में जावेद सिद्दीक़ी, अरशद अय्यूब, पार्षद रईस अहमद(गुड्डू) इस्लाम मिकरानी, रेहान अहमद,नासिर हुसैन, अब्दुल हसीब, जैद शफीक जावेद मिकरानी मजहर अहमद, उमैर मतीन, मारुफ अंसारी, शाकिर हुसैन, अनवर क़ुरैशी,जमील मिकरानी, अलीम अंसारी, सलीम सैफी, वकील अहमद आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here