Home Uttarakhand Dehradun कालसी क्षेत्र में बोल्डर की चपेट में आया वाहन, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

कालसी क्षेत्र में बोल्डर की चपेट में आया वाहन, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

0
कालसी क्षेत्र में बोल्डर की चपेट में आया वाहन, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

दुर्घटनाग्रस्त वाहन।

Vehicle hit by boulder in Kalsi area

देहरादून। Vehicle hit by boulder in Kalsi area कालसी क्षेत्र के कोटा-डिमोऊ में तुनिया के पास एक वाहन भारी भरकम बोल्डर की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। दोपहर करीब 12 बजे एक वाहन टमाटर लेकर ग्राम कोटा डिमोऊ से विकासनगर मंडी की तरफ आ रहा था।

इस दौरान तुनिया के पास अचानक भूस्खलन हो गया और बोल्डर वाहन पर गिर गया। जिसकी चपेट में आने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीन घायलों को विकासनगर के उप जिला अस्पताल लाया गया। जहां से एक की गंभीर स्थिति को देखते हुए देहरादून के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार आज एक वाहन गांव कोटा डीमऊ से टमाटर और सवारियाँ लेकर सब्जी मंडी विकासनगर की ओर जा रहा था।  वाहन में 6 लोग सवार थे। जैसे ही वाहन कोटी रोड थाना कालसी के पास पहुँचा, उसी दौरान भारी बारिश के चलते पहाड़ी से एक भारी भरकम पत्थर  लुढ़क कर वाहन पर आ गिरा।

स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस देने के साथ ही राहत कार्य शुरू कर दिया। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से वाहन से बाहर निकाला और  तत्काल कार्रवाई करते हुए विकासनगर भेजा गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की शिनाख्त कल सिंह(60) पुत्र मदन सिंह निवासी कोठा तारली तहसील कालसी, राधा देवी (35) पत्नी मुकेश निवासी कोटा डिमोऊ थाना कालसी और किशन सिंह(50) पुत्र हरिया निवासी कोटा डिमऊ थाना कालसी के रूप में हुई।

वही हादसे में वाहन चालक गजेंद्र सिंह (45) पुत्र कृपाराम निवासी कोटा डिमऊ थाना कालसी मुकेश(45) पुत्र माधवराम निवासी कोटा डिमऊ (60) संतराम चैहान पुत्र सुनो सिंह निवासी  कोटा डिमऊ गंभीर रूप से घायल हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here