विभिन्न सामाजिक संगठनों सफाई अभियान ने लिया भाग

सफाई अभियान के प्रतिभागी।

Various social organizations participated in the cleanliness drive

स्वच्छ रहेंगे तो स्वस्थ रहेंगेः ललित जोशी
सीआईएमएस एवं यूआईएचएमटी ग्रुप कालेज का योगदान

देहरादून। Various social organizations participated in the cleanliness drive हाईकोर्ट नैनीताल द्वारा स्वच्छता जागरूकता सप्ताह मनाने के आदेश के तहत विभिन्न सामाजिक संगठनों के द्वारा वृहद स्तर पर श्रमदान के माध्यम से सफाई अभियान चला कर स्वच्दता का संदेश दिया। रविवार को संस्थाओं द्वारा कचहरी परिसर, डीएम कार्यालय के आस-पास स्वच्छता अभियान चलाया गया।

सफाई अभियान में उत्तराखण्ड डिफेंस एकेडमी, सीआईएमए एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज देहरादून के छात्र-छात्राओं ने भी प्रतिभाग कर स्वच्छता का संदेश दिया। नेहरू युवा केन्द्र देहरादून एवं वेस्ट वारियर्स संस्था देहरादून के तत्वाधान में आयोजित आज के स्वच्छता अभियान में सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज देहरादून एवं उत्तराखण्ड डिफेंस एकेडमी देहरादून के 200 से अधिक छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

इस मौके पर सीआईएमएस एंड यूआईएचएमटी ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन ललित मोहन जोशी ने बताया कि हमारी संस्था को राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण देहरादून की ओर से हमारी संस्थान को भी स्वच्छता जागरूकता सप्ताह मनाने को लेकर पत्र प्राप्त हुआ था, और आज नेहरू युवा केन्द्र संगठन की ओर से आयोजित स्वच्छता जागरूकता अभियान में हमारे छात्र-छात्राओं ने भी हिस्सा लिया।

उन्होंने कहा कि माननीय हाईकोर्ट का यह बहुत अच्छा फैसला है कि उन्होंने स्वच्छता सप्ताह मनाने के आदेश दिए जिससे कि लोगों में स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here