Home Haridwar नगर निगम में बवाल, माहौल बिगड़ता देख भागे नगर आयुक्त

नगर निगम में बवाल, माहौल बिगड़ता देख भागे नगर आयुक्त

0
नगर निगम में बवाल, माहौल बिगड़ता देख भागे नगर आयुक्त
नगर आयुक्त से भिड़ते सफाई कर्मी।

हरिद्वार। Uproar in Haridwar Municipal Corporation लंबित वेतन के भुगतान और काम पर वापस रखने की मांग को लेकर मंगलवार को हरिद्वार नगर निगम में बवाल हो गया। बवाल इतना बढ गया कि नगर आयुक्त कार्यालय छोड़कर भाग खडे हुए। सफाई कर्मी अब भी अपनी मांग पर अड़े हुए है।

मंगलवार को नगर आयुक्त से वार्ता के लिए पहुंचे सफाई कर्मियों और पार्षद प्रतिनिधि कन्हैया खेवड़िया के साथ सुरक्षाकर्मी ने धक्का-मुक्की कर दी। इससे गुस्साए सफाई कर्मियों ने नगर आयुक्त का घेराव करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।

सफाई कर्मी बेहद उग्र हो गए तो माहौल बिगड़ता देख नगर आयुक्त कार्यालय को छोड़कर भाग खड़े हुए। आरोप है कि नगर आयुक्त ने सफाई कर्मियों को काम पर वापस न लेने की धमकी तक दे डाली।

नगर आयुक्त के वाहन के पीछे भी सफाई कर्मी नारेबाजी करते रहे। इस मामले में उत्तराखण्ड कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर ने कहा कि नगर आयुक्त को सफाई कर्मियों को समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए काम करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि नगर आयुक्त भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए। उन्हे अपनी गतिविधियों का निष्पक्ष्ता के साथ अंजाम देना चाहिए। नगर निगम में स्थानीय सफाई कर्मियों को ही रोजगार दिए जाने के मामले में प्राथमिकता मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here