Home Uttarakhand Dehradun उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने दो भर्ती परीक्षाएं स्थगित की

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने दो भर्ती परीक्षाएं स्थगित की

0
उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने दो भर्ती परीक्षाएं स्थगित की

देहरादून। UKPSC postponed two recruitment exams उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने दो भर्ती परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं। इनमें से एक भर्ती तो मौसम की वजह से रोकी गई है जबकि दूसरी भर्ती हाईकोर्ट में दायर याचिका पर फैसला सुरक्षित होने के चलते रोकी गई है।

बता दें राज्य लोक सेवा आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत की ओर से जारी आदेश के मुताबिक पिछले दिनों ज्यादा गर्मी और आद्रता के कारण अभ्यर्थियों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आई थी लिहाजा 23 अगस्त से 26 अगस्त के बीच राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी रायपुर में होने वाली फॉरेस्ट गार्ड शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

अब इस परीक्षा से पहले लिखित परीक्षा में पास हुए सभी अभ्यर्थियों के अभिलेखों का सत्यापन सितंबर के दूसरे सप्ताह में किया जाएगा इसकी सूचना अलग से जारी होगी इसके बाद शारीरिक दक्षता परीक्षा अक्टूबर में कराई जाएगी जिसका विस्तृत कार्यक्रम भी अलग से जारी होगा।

उत्तराखंड न्यायिक सेवा सिविल न्यायाधीश परीक्षा के तहत आयोग की मुख्य परीक्षा 23 अगस्त से होनी थी। इस बीच हाईकोर्ट में दायर याचिका पर न्यायालय ने निर्णय आरक्षित रखा है। हाईकोर्ट के आदेश आने तक यह परीक्षा स्थगित की गई है। हाईकोर्ट का आदेश आने के बाद उसी क्रम में मुख्य परीक्षा की नई तिथियां जारी की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here