कार खाई में गिरी एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, पांच घायल

Two people died after the car fell into the ditch

नैनीताल। Two people died after the car fell into the ditch कार के खाई में गिरने से दो पर्यटकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस व एसडीआरएफ टीम ने बीती रात को ही मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू अभियान चलाया तथा घायलों तथा मृतकों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मृतक व घायल सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल के डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम को देर रात एक पर्यटक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली, जिसके बाद एस.डी.आर.एफ.की टीम को रैस्क्यू के लिए मौके पर भेजा गया। दुर्घटना स्थल नैनीताल से कालाढूंगी रोड में प्रिया बेंड पास था जहां वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गया था।

बहरहाल एस.डी.आर.एफ.की रैस्क्यू टीम अपने आवश्यक रैस्क्यू उपकरणों के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई। घटनास्थल पर पहुची टीम, खाई में गिरे वाहन तक पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त कार से पांच घायलों को रेस्क्यू कर एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में मृत दो लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकालकर मुख्य मार्ग तक पहुंचाया गया।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना ग्रस्त वाहन में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे जो यू.पी.के गोरखपुर से नैनीताल घूमने आये हुए थे। घायलों की पहचान आकाश (22), प्रेमचंद (52), अरुणा (50), शालू (25)और ढाई वर्षीय शालू के रूप में की गयी है। जबकि मृतकों में राहुल (27) व राजीव (25) शामिल है। बहरहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here