कईयों ने थामा कांग्रेस का दामन

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व अन्य नेता।

देहरादून। Took membership of Congress in the presence of President Mahara उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा की उपस्थिति में हरिद्वार ग्रामीण के जिलाध्यक्ष राजीव चौधरी की पहल एवं सेवादल के पूर्व अध्यक्ष राजेश रस्तोगी के नेतृत्व मंे आये दो दर्जन लोगों ने कांग्रेस पार्टी में सम्मिलित होकर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलिकाअर्जुन खड़गे, कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए सभी लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। उन्होंने ने कहा कि सभी साथियों के कांग्रेस पार्टी में आने से आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ मिलेगा तथा कांग्रेस के प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होंगे।

उन्होने कहा कि भाजपा के नाकारापन के कारण आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या से साफ जाहिर होता है कि भाजपा के कुशासन से समाज का हर तबका त्रस्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि पिछले 7 वर्षो में राज्य का विकास ठप्प हो गया है, पिछली कांग्रेस सरकार के समय जिन जनहित की योजनाओं को शुरू किया गया था भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही उन्हें बंद कर दिया। राज्य की जनता भाजपा के कुशासन से त्रस्त है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से कुछ लोगों द्वारा देश के माहौल को खराब किया जा रहा है वह देश व समाज के लिए अच्छे संकेत नही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार देश के उन महान स्वतंत्रता आन्दोलनकारियों के सपनों को नेस्तनाबूत करने का काम कर रही है जिन्होंने एक सुन्दर भारत का सपना देखा था।

उन्होंने सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप ईमानदारी के साथ पार्टी के लिए काम करें और पार्टी आपके सम्मान में कोई कसर नही छोडेगी। सदस्यता ग्रहण करने वालों में मोहित वर्मा, आशीष कुमार, अनिल धामी, भाजपा, दलित नेता अजीत सिंह सपा, अनुज सैनी, परिश्रमित सैनी, विक्रम सैनी, शेखर कुमार, अरविन्द कुमार, पंकज कुमार, राम अवतार, सुमित कंुमार, ललित कुमार, ओम प्रकाश, इमरान, अनिल कंुमार, समरपाल, राजपाल सैनी, राजेश कुमार आदि ने कांग्रेस सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रशासन मथुरा दत्त जोशी, महामंत्री विजय सारस्वत, मीडिया प्रभारी पी. के. अग्रवाल, महामंत्री नवीन जोशी, मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह, प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट, आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष विकास नेगी, आशीष नौटियाल, राजेश रस्तोगी, मोहन काला, महन्त विनय सारस्वत, वरिष्ठ नेता चैधरी जितेन्द्र सिंह, मोनू कुमार आदि नेतागण उपस्थित रहे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने कांग्रेस मुख्यालय मेें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं डीएबी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अशोक गुप्ता का शॉल उडाकर स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here