अफीम के साथ तीन नशा तस्कर गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपी।

रुद्रपुर। Three drug smugglers arrested with opium खटीमा पुलिस ने अफीम की खेप के साथ तीन तस्करों को दबोचा है। जिनके पास से करीब 1.7 किलो अफीम बरामद की गयी है। इस अफीम की कीमत करीब 14 लाख रुपए आंकी गई है। आरोपी उत्तर प्रदेश से अफीम की खेप लेकर आए थे। इसे वो जिले में सप्लाई करने जा रहे थे।

आरोपियों से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है, जिसे सीज कर दिया गया है। वहीं, तीनों तस्करों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोड़के ने बताया कि पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से अफीम की खेप उधम सिंह नगर जिले में लाई जा रही है।

जिस पर टीम ने बिजटी रोड पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। तभी यूपी बॉर्डर से एक आई 10 कार आती हुई दिखाई दी। पास आने पर जब उसे रोका गया तो चालक समेत कार सवार अन्य दो लोग बगले झांकने गए। ऐसे में शक होने पर पुलिस की टीम ने कार की तलाशी ली। तलाशी लेने पर कार से 1.758 किलोग्राम अफीम बरामद हुई।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम धर्मेंद्र कुमार अवस्थी, पंकज शुक्ला निवासी शाहजहांपुर और हरीश कुमार निवासी पीलीभीत, यूपी बताया। आरोपियों ने बताया कि वो अफीम यूपी से लेकर आए थे। जिसे वो उधम सिंह नगर में खपाने जा रहे थे।

आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इसके अलावा उनके आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। साथ ही अफीम किससे खरीदी गई और किसे सप्लाई की जा रही थी, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here