हाजियों की समस्याओं का किया जाए समाधान : खतीब

The problems of Hajis should be resolved

जनरल ऑफ इण्डिया, जद्दा से हज व वक्फ बोर्ड अध्यक्ष ने की मुलाकात

देहरादून। The problems of Hajis should be resolved उत्तराखंड से हज यात्रा पर गए आजमीनो को आ रही समस्याओं के समाधान को हज कमेटी के अध्यक्ष खतीब अहमद व उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ने  जनरल ऑफ इण्डिया, जद्दा (सऊदी अरब) शाहिद आलम से मुलाकात की।

अधिशासी अधिकारी, उत्तराखण्ड राज्य हज समिति मौ० मीराम ने बताया कि आज गुरुवार को खतीब अहमद अध्यक्ष, उत्तराखण्ड राज्य हज समिति व शादाब शम्स अध्यक्ष, उत्तराखण्ड वक्फ बोर्ड ने सऊदी अरब में शाहिद आलम, कौसल जनरल ऑफ इण्डिया, जद्दा (सऊदी अरब) से हाजियों को बेहतर सुविधाएं दिये जाने एवं आने वाली कठिनाईयों को अतिशीघ्र दूर कराने के उद्देश्य से मुलाकात की।

उत्तराखण्ड के हाजियों से उनकी बिल्डिंगो में जाकर हाजियों का हालचाल जाना, उनकी समस्याओं को दूर कराने के लिये खादिम उल हुज्जाज व होटलों के स्टॉफ को आवश्यक निर्देश दिये गये। हाजियों के लिये बनाई गयी डिस्पेंसरियों का निरीक्षण किया।

डिस्पेन्सरियों में दवाईयों की उपलब्धता व एम्बुलेन्स की अच्छी सुविधा के लिये डिस्पेन्सरी इन्चार्ज से वार्ता की। डिस्पेन्सरी इन्चार्ज को सभी आवश्यक दवाईयां उपलब्ध रखने एवं गम्भीर बीमारों को उच्च श्रेणी के हॉस्पिटलों में रेफर करने के लिये कहा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here