Home Uttarakhand Dehradun स्मार्ट सिटी के अधूरे काम युद्ध स्तर पर किए जाने की आवशकताः शिवा वर्मा

स्मार्ट सिटी के अधूरे काम युद्ध स्तर पर किए जाने की आवशकताः शिवा वर्मा

0
स्मार्ट सिटी के अधूरे काम युद्ध स्तर पर किए जाने की आवशकताः शिवा वर्मा

शिवा वर्मा।

Smart City’s incomplete works need to be done

देहरादून। Smart City’s incomplete works need to be done शिवा वर्मा मीडिया प्रभारी युवा कांग्रेस द्वारा एक बयान जारी कर कहा कि देहरादून में प्री मानसून  बारिश होते ही शहर में जगह जगह पानी भर गया। सड़कों में काफी पानी भरने से ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुल गई।

जबकि नगर निगम को पूर्व में सचेत किया गया था कि ड्रेनेज सिस्टम फैलियर है जगह जगह ब्लॉकेज है उसके बाद भी नगर निगम नहीं चेता और बड़े-बड़े दावे किए गए नाले खालो को लेकर ,जो की पहली ही बरसात में धराशाही हो गए। नगर निगम के नाले चोक हैं। सभी काम  बरसात से पहले हो जाने चाहिये थे,लेकिन अभी तमाम काम अधूरे पड़े हैं और विभाग कुम्भकरण की नींद सोया है।

वही दूसरी ओर स्मार्ट सिटी के काम पर सवाल उठ गए हैं। स्मार्ट सिटी का काम ठीक से नहीं किया गया है। स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों का बजट खर्च किया गया, लेकिन आमजन अभी भी परेशानी से गुजर रहा है।  बरसात शुरू होने के चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है।

आज बारिश के कारण देहरादून इस्तिथ पलटन बाजार में दुकानों में पानी भर गया दुकानदारों द्वारा स्वमं स्लैब हटाकर सफाई की गई। जबकि स्मार्ट सिटी ने काफी पैसा पलटन बाजार में खर्च किया है।

दर्शनी गेट, पलटन बाजार,राजपुर रोड, घंटाघर ,दर्शन लाल चैक ,प्रिंस चैक ,सहारनपुर चैक ,खदरी मोहल्ला,सुभाष रोड ,बलबीर रोड ,पटेल रोड, कचहरी रोड में काफी जलभराव हुआ। नगर निगम द्वारा सफाई एवं स्मार्ट सिटी के अधूरे काम युद्ध स्तर पर बरसात प्रारम्भ होने से पहले पूरे किए जाने की अत्यंत आवशकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here