लापता युवक की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी

पुलिस जांच करते हुए।

रुद्रपुर। Sensation after finding rotten dead body of missing youth कोतवाली किच्छा की चौकी लालपुर क्षेत्र में छः दिन से लापता व्यक्ति का सड़ी गली लाश शहीद चैक के पास खेतों में मिलने पर पुलिस में हडकंप मच गया। आनन फानन में मौके पर इंस्पेक्टर धीरेन्द्र कुमार, चैकी प्रभारी लालपुर सतीश चन्द्र शर्मा पहुंचे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया। रविवार को शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के मुताबिक खुरपिया निवासी 52 वर्षीय ऋषिपाल 24 जुलाई को घर से आम बेचने के लिए निकले थे।

देर शाम तक घर नहीं लौटे तो उसकी पुत्री ने किच्छा कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस को शनिवार की रात लालपुर क्षेत्र शहीद चौक से गंगापुर जाने वाले मार्ग खेतों में लाश मिलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

मृतक के दामाद दयाराम के मुताबिक घर जानवर भी रख रखे हैं। उनके लिए घास लाने के बाद फेरी यानी आम बेचने के लिए चले जाते थे। 6 दिन पहले भी वह आम बेचने के लिए गए थे। शाम तक वापस नहीं आने पर खोजबीन की। पता नहीं चलने पर पुलिस में सूचना दी।

चौकी प्रभारी लालपुर सतीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही बताया जायेगा। लाश सड़ गई थी, इसी लिए शरीर पर चोट या किसी तरह के निशान नहीं दिखाई दिए। पुलिस सीसीटीवी कैमरों खंगालेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here