दोहरे हत्याकांड के आरोपी का पुलिस ने जारी किया फोटो

आरोपी का चित्र।

उधमसिंहनगर। Police released photo of double murder accused ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद फरार चल रहे आरोपी का पुलिस ने फोटो जारी कर दिया है। पुलिस की आम जन से अपील है कि उसकी सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जायेगा।

विदित हो कि बुधवार देर रात ट्रांजिट कैम्प थाना क्षेत्र के एक घर में रहने वाले दम्पति संजय यादव व उसकी पत्नी सोनाली की पड़ोस में रहने वाले राजकमल उर्फ जगदीश द्वारा चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी।

इस वारदात के दौरान शोर शराबा सुनकर जब संजय की सास वहंा पहुंची तो राजकमल उर्फ जगदीश द्वारा उन पर भी जानलेवा हमला कर दिया गया था। जिसके बाद आरोपी राजकमल उर्फ जगदीश फरार होने में कामयाब रहा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक दम्पत्ति के शवों को कब्जे में लेते हुए घायल हुई वृद्धा को अस्पताल पहुंचाया गया। जहंा उसक हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने राजकमल उर्फ जगदीश के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गयी थी।

लेकिन आरोपी पकड़ा नहीं जा सका। जिसको देखते हुए पुलिस द्वारा अब आरोपी का फोटो जारी कर दिया गया है। पुलिस की आम जन से अपील है कि आरोपी की सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here