Home Uttarakhand Dehradun मंत्री जोशी ने विदेश दौरे से लौटे सीएम धामी का किया स्वागत

मंत्री जोशी ने विदेश दौरे से लौटे सीएम धामी का किया स्वागत

0
मंत्री जोशी ने विदेश दौरे से लौटे सीएम धामी का  किया स्वागत
सीएम का स्वागत करते मंत्री गणेश जोशी।

देहरादून। Minister Joshi welcomed CM Dhami who returned from foreign tour कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज हाथी बड़कला में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का विदेश दौरे से उत्तराखंड लौटने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भव्य स्वागत तरीके से स्वागत अभिनंदन किया।

राज्य में निवेश को तेजी से बढ़ावा देने के लिए लंदन और बर्मिंघम में सीएम पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में हुए रोड शो और बैठकों में 12 हजार 05 सौ करोड़ से अधिक के प्रस्तावों पर सहमति बनी है। जिसपर मंत्री गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार भी व्यक्त किया।

ज्ञात हो कि 25 सितम्बर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ब्रिटेन के लंदन और बर्मिंघम के चार दिवसीय दौरे पर थे।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रयासों से राज्य में निवेश बढ़ाने के लिए यू.के. में आयोजित विभिन्न बैठकों में राज्य में लगभग 12 हजार 05 सौ करोड़ रूपये से अधिक के निवेश प्रस्तावों पर करार हुआ। ब्रिटेन के पर्यटन मंत्री के साथ उत्तराखंड और ब्रिटेन के बीच पर्यटकों की आवाजाही बढ़ाने के लिए कार्ययोजना बनाने के लिए सहमति भी बनी।

मंत्री गणेश जोशी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार व्यक्त करते हुए कहा उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने की दिशा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में लगातार सरकार नए नए आयाम स्थापित कर राज्य को सर्वश्रेष्ठ बनाने की दिशा में निरंतर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here