Home Uttarakhand Dehradun नागल हटनाला पेयजल योजना का मंत्री जोशी ने किया शिलान्यास

नागल हटनाला पेयजल योजना का मंत्री जोशी ने किया शिलान्यास

0
नागल हटनाला पेयजल योजना का मंत्री जोशी ने किया शिलान्यास

पेयजल योजना का शिलान्यास करते मंत्री गणेश जोशी।

Minister Joshi laid the foundation stone of drinking water scheme

मंत्री ने अधिकारियों को तय समय सीमा के भीतर गुणवत्ता के साथ कार्य करने के दिए निर्देश

देहरादून। Minister Joshi laid the foundation stone of drinking water scheme कैबिनेट मंत्री गणेश ने नागल हटनाला में मुख्यमंत्री घोषणा के तहत रूपये 398.86 लाख की पेयजल योजना का शिलान्यास किया। लगभग 04 करोड़ की लगात से निर्मित होने वाले इस ट्यूबवेल के निर्माण से क्षेत्र के करीब 2500 से 3000 तक की आबादी को पेयजल के समस्या से निजात मिलेगी।

अपने संबोधन में मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो सपना है, हर घर जल हर नल, वह साकार होगा। मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार भी प्रकट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी का मसूरी विधानसभा के लिए विशेष स्नेह मिलता है।

उन्होंने कहा यही कारण है कि आज मसूरी विधानसभा क्षेत्र में लागतार विकास के कार्य हो रहे है। मंत्री ने कहा अभी मसूरी में 144 करोड़ की पेयजल की योजना का निर्माण कार्य भी अंतिम चरण में है।उन्होंने कहा शीघ्र ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और सांसद अनिल बलूनी इस महत्वकांक्षी योजना का लोकार्पण करेंगे।

मंत्री ने अधिकारियों को 09 माह के भीतर पेयजल योजना को समय सीमा के भीतर पूर्ण करने और योजना को गुणवत्ता के साथ कार्य करने के भी निर्देश दिये। उन्होंने कहा धामी सरकार जिस योजना का शिलान्यास करती है उसका लोकार्पण भी करती है। मंत्री ने कहा आज समाज के हर वर्ग की चिंता केंद्र एवं राज्य सरकार मिलकर कर रही है।

देश के युवा मुख्यमंत्री राज्य को निरंतर अग्रसर की ओर बढ़ रहा है। मंत्री ने कहा धामी सरकार जनता के द्वार के नारे तथा सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के ध्येय के साथ लागतार कार्य कर रही है। इस अवसर पर पूर्व प्रधान समीर पुंडीर, अधिशासी अभियंता इ० दीपक नौटियाल, अधिशासी अभियंता इ० सचिन कुमार, अनुज कौशल, बीजेपी महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, पूर्व प्रधान रामलाल ठाकुर, पूर्व बीडीसी संगीता रावत, अरविंद डोभाल, विवेक, प्रमोद रावत, आशीष पाठक सहित कई लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here