बैडमिंटन टूर्नामेंट के विजेताओं को मंत्री जोशी ने किया पुरस्कृत

बैडमिंटन टूर्नामेंट के विजेताओं को पुरस्कृत करते मंत्री गणेश जोशी।

Minister Joshi awarded the winners of badminton tournament

देहरादून। Minister Joshi awarded the winners of badminton tournament कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को बार एसोसियेशन देहरादून द्वारा जेपी बैडमिंटन अकेडमी में आयोजित दो दिवसीय बैडमिंटन टुर्नामेंट के समापन समारोह में में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का शुभारंभ मंत्री गणेश जोशी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

गौरतलब है कि इस टूर्नामेंट में एडवोकेट और लॉ छात्र छात्राओं ने बढ़चड़कर हिसा लिया। इस अवसर पर मंत्री गणेश जोशी ने टूर्नामेंट में प्रतिभागियों से उनका परिचय भी जाना और उनका हौसला अफजाई भी की। मंत्री ने कहा अधिवक्ताओं के प्रयासों से यह टूर्नामेंट आयोजित किया गया है।

मंत्री ने कहा हमारे राज्य में एक से बढ़ कर एक खेल प्रतिभाएं हैं। राज्य की खेल प्रतिभाएं लगभग सभी खेलों में नेशनल तथा इंटरनेशल स्तर पर अपनी प्रतिभा की चमक विखेर रही हैं। उन्होंने कहा आज देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में खेल प्रतिभाओं को निखारने तराशने तथा आगे बढ़ाने के लिए बेहद अनुकूल माहौल तैयार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी स्वयं खेलो इंडिया और फिट इंडिया चेलेंज जैसे लोकप्रिय अभियानों के माध्यम से खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित कर रहे हैं। मंत्री ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में खेलों के प्रोत्साहन के लिए विशेष नीति बनाई गई है।

उन्होंने कह यह पूरा परिसर तथा यह हॉल जिसमें यह प्रतियोगिता आयोजित हो रही खेल सुविधाओं पर विशेष ध्यान दिए जाने का ही परिणाम है। इस अवसर मंत्री ने प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कार भी वितरित किया। मंत्री ने बार एसोसियेशन की इस पहल को सराहनीय बताया और सभी को बधाई भी दी।

इस अवसर पर अपर जिला जज मनोज गबरियाल, बार अध्यक्ष अनिल शर्मा, बेटमिंटन एसोसियेशन अध्यक्ष एस.सी.बिरमानी, कमल बिरमानी, मनीष जुयाल, भाजपा महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, बद्री प्रसाद उनियाल, अमन सक्सेना आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here