मंत्री गणेश जोशी ने कैंप कार्यालय में सुनी आम लोगों की समस्याएं व समाधान किया

जनसमस्याएं सुनते मंत्री गणेश जोशी।

Minister Ganesh Joshi listened to the problems of common people

देहरादून। Minister Ganesh Joshi listened to the problems of common people कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से कैंप कार्यालय में थराली विधानसभा के पूर्व सैनिक एवं अल्ट्रा रनर कलम सिंह बिष्ट ने मुलालत की। इस अवसर पर उन्होंने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी को अवगत कराया कि उनके द्वारा थराली में मंदोली राइडर्स क्लब नाम से एक संस्था को खोला गया है।

जिसमे होनहार बच्चों को रनिंग, साइकलिंग, योगा,डांसिंग आदि का प्रशिक्षण दिया जा रहा है। गौरतलब है, कि कलम बिस्ट द्वारा अभी अल्ट्रारन मैराथन में 100 से अधिक मैडल प्राप्त कर चुके है। जिसपर मंत्री गणेश जोशी ने खुशी व्यक्त करते हुए कलम बिष्ट को सम्मानित भी किया।

इस दौरान कैंप कार्यालय में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश के विभिन्न स्थानों से पहुंचे फरियादीयों की समस्या को सुना और मौके पर कई फरियादियों की समस्या का समाधान भी किया। मंत्री गणेश जोशी ने प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सरकार का फोकस सरलीकरण समाधान व निस्तारण पर है। उन्होंने कहा धामी सरकार का लक्ष्‍य विकास की धारा को समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाना धामी सरकार का संकल्प है और इस दिशा में राज्य सरकार निरंतर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here