राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी का सदस्यता अभियान जारी

राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए।

कोटद्वार में कई महिलाओं ने ली राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की सदस्यता

देहरादून/कोटद्वार। Membership campaign of Rashtrawadi Regional Party continues कोटद्वार मे शिबू नगर और नया गांव वार्ड नंबर 23 में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने कोटद्वार की कई महिलाओं को राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की सदस्यता दिलाई। कोटद्वार में आयोजित सदस्यता समारोह में पार्टी की प्रदेश संगठन सचिव सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि जल्दी ही कोटद्वार में पार्टी के महिला प्रकोष्ठ का गठन कर दिया जाएगा।

सुलोचना ईष्टवाल ने कहा कि यह राज्य मातृशक्ति की ही देन है, इसलिए इस राज्य को संचालित करने की कमान भी महिलाओं के हाथ में होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी इसके लिए प्रतिबद्ध है। आगामी सभी चुनावों में 50ः टिकट महिला प्रत्याशियों को दिए जाएंगे।

इस मौके पर पार्टी के संगठन सह सचिव राजेंद्र गुसाई भी मौजूद थे। राजेंद्र गुसाई ने कहा कि जनता भाजपा कांग्रेस से तंग आ चुकी है और एक क्षेत्रीय दल की आवश्यकता काफी लंबे समय से महसूस की जा रही थी।

इसी आवश्यकता को देखते ही जनता बड़ी संख्या में राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी से जुड़ रही हैं। इन्होने ली सदस्यताः सदस्यता लेने वाले लक्ष्मी देवी, रोशनी देवी, गीता देवी, सरिता देवी, अनीता देवी, यशोदा देवी, सुनीता देवी, शशि देवी, पूजा देवी, रेखा देवी, ज्योति देवी, निर्मला देवी, नीलम देवी, नीतू देवी, रश्मि देवी आदि तमाम महिलाओं ने राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी की सदस्यता ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here