Home Uttarakhand Dehradun महासंपर्क अभियान के तहत कई डाक्टर सम्मानित

महासंपर्क अभियान के तहत कई डाक्टर सम्मानित

0
महासंपर्क अभियान के तहत कई डाक्टर सम्मानित
सम्मानित करते सांसद राज्य लक्ष्मी।

Many doctors honored under Maha Sampark Abhiyan

देहरादून। Many doctors honored under Maha Sampark Abhiyan टिहरी लोकसभा सांसद माला राजलक्ष्मी ने आरोग्य धाम अस्पताल पहुंचकर महासंपर्क अभियान के तहत एमडी डाॅक्टर विपुल कंडवाल को सम्मानित किया।

महासंपर्क अभियान की समीक्षा के लिए जहा रविवार को टिहरी सांसद ने अलग अलग महानगर भाजपा की बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की उपलब्धियों जनजन तक पहंुचाना भाजपा का लक्ष्य है।  देशभर में भाजपा द्वारा चलाए जा रहे हैं महासंपर्क अभियान को गति देने का काम कार्यकर्ताओं के द्वारा किया जाएगा।

नौ वर्ष के विकास कार्यों और जनहित की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे तो 2024 लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। मुख्य तौर पर महासंपर्क अभियान की समीक्षा के लिए आए टिहरी लोकसभा सांसद माला राजलक्ष्मी ने आज आरोग्यधाम अस्पताल एमडी डॉ विपुल कंडवाल सहित पूरे स्टाफ को सम्मानित किया।

अभी तक हुए जनसंपर्क अभियान के कार्यक्रमों की समीक्षा को सफल बनाने के लिए रूपरेखा तय करने के लिए साथ व्यापक चर्चा की। वही आरोग्यधाम के अलग-अलग वार्डों में जाकर कई तरह की जानकारियां व मरीजों की हाल-चाल भी जाना।

इस मौके पर आरोग्यधाम अस्पताल के एमडी डॉक्टर विपुल कंडवाल अलावा  ’डॉक्टर प्राची कंडवाल, डॉक्टर असीम रतूड़ी,सीताराम भट्ट ,देवेंद्र पाल मोंटी, आशीष नागरत विशाल गुप्ता, राहुल लारा आदि को भी सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here