महिलाओं से अभद्रता व छेड़छाड़ मामले में कार्यवाही के निर्देश

महिला आयोग की अध्यक्ष।

Instructions for action in case of molestation of women

देहरादून। Instructions for action in case of molestation of women उत्तराखंड रोडवेज की बसों में हुए दो अलग अलग छेड़छाड़ के मामलों में महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि इस प्रकार की घटना का होना अत्यंत शर्मनाक और निन्दनीय है।

जानकारी के अनुसार डाट काली देहरादून की टनल के पास उत्तराखंड रोडवेज की चलती बस में लाइट बंद कराकर महिला शिक्षिका के साथ छेड़छाड़ व अभद्रता और ऋषिकेश में रोडवेज बस के परिचालक के द्वारा महिला यात्री से छेड़छाड़ के मामले सामने आने पर महिला आयोग की अध्यक्ष ने मामलों में एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुँवर व उत्तराखंड रोडवेज के मण्डलीय प्रबंधक संजय गुप्ता से फोन पर बात कर जानकारी लेते हुए दोनों को तत्काल इन मामलों में जांच व कार्यवाही के लिए कहा है।

महिला आयोग की अध्यक्ष का कहना है कि इस प्रकार के मामले होना अत्यंत गंभीर विषय है इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही होने चाहिए। जिसमे एसएसपी देहरादून ने बताया कि मामले में संबंधित थाने को जांच के निर्देश दिए हैं एवं आयोग की अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने मंडलीय प्रबंधक रोडवेज ने भी जांच के लिए कहा है।

ऋषिकेश में भी रोडवेज में छेड़छाड़ की बात सामने आई है जो कि आज के समाचार पत्र में प्रकाशित है इस मामले में भी अध्यक्ष कुसुम कण्डवाल ने एसएसपी को जांच व कार्यवाही के लिए कहा है। जिसमे की एसएसपी देहरादून ने ऋषिकेश थाना प्रभारी खुशीराम पाण्डे से बात कर जानकारी दी है कि उन्होंने कहा की मामले में एफआईआर दर्ज हो रखी है गाड़ी के कंडक्टर द्वारा छेड़छाड़ के उक्त मामले में उन्होंने कहा 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here