उत्तराखंड में व्याप्त हो गया है गुंडाराज : माहरा

प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा|

बॉबी पवार की गिरफ्तारी धामी सरकार की एक बड़ी चूक

देहरादून। Gundaraj has spread in Uttarakhand शुक्रवार को संयुक्त बयान जारी करते हुए उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, संगठन उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी व मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार की गिरफ्तारी को पुलिस बर्बरता की पराकाष्ठा और धामी सरकार की बड़ी भूल बताया है।

महारा ने कहा की बागेश्वर उपचुनाव में अपनी हार को सामने देख धामी सरकार बौखला गई है। महारा ने कहा कि बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार को बिना किसी गुनाह के भगवान बागनाथ के परिसर से आनन-फानन में गिरफ्तार किया जाना निंदनीय है।

माहरा ने इसे निकृष्टतम स्तर की राजनीति बताया। संगठन उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने बॉबी पंवार की गिरफ्तारी पर धामी सरकार को और पुलिस प्रशासन को आड़े हाथों लिया है। जोशी ने कहा की चंपावत उपचुनाव की तरह धामी सरकार बागेश्वर में भी सत्ता और बल का दुरुपयोग कर रही है।

जोशी ने कहा की बॉबी पंवार युवाओं की आवाज है उस आवाज को दमन करने का धामी सरकार का प्रयास कभी सफल नहीं होगा। बागेश्वर की जनता इस तरह के कृत्य को कभी माफ नहीं करेगी।

उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसोनी ने कहा कि बॉबी पवार प्रदेश के युवाओं के संघर्षों और आंदोलन का प्रतीक है। दसौनी ने कहा की बॉबी पंवार के इरादे चट्टान से भी मजबूत हैं। इस तरह के कृत्यों से यदि शासन में बैठे हुए लोग समझ रहे हैं कि वह बॉबी पंवार के मनोबल को गिरा सकते हैं तो वह मुगालते में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here