हर भारतीयों को मिलेगा फ्री जल

GG Bazaar will give free water to every Indian

देहरादून। GG Bazaar will give free water to every Indian जीजी बाजार की ओर से प्रेस क्लब में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसमें फ्री जल की लॉन्चिंग राजपुर विधायक खजान दास, समाजसेवी जय सिंह और प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय राणा द्वारा किया गया। जीजी बाजार द्वारा देश के हर भारतीय को फ्री जल दिया जायेगा।

इस मौके पर कम्पनी के डायरेक्टर एएस राणा का कहना है कि हमारा उद्देश्य ये है कि हमारा एक एप है जो जीजी बाजार के नाम से है जिसमे कि हम ग्राहको को सस्ता और अच्छा समान उनको देते है, फ्री जल को लॉन्च करने का हमारा उद्देश्य यह है कि जो भी लोग हमसे फ्री जल लेंगे हम उनके फोन में अपना GG एप डाउनलोड करायेंगे।

साथ ही पानी की बोतलो को हमारे द्वारा रीसाइक्लिंग भी की जायेगी जिससे पर्यावरण को कोई नुकसान न पहुंचे। इसके साथ-साथ हम स्वच्छ भारत मिशन को भी प्रमोट कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जीजी बाजार कई सालों से अपनी सेवाएं मार्केट में किसी न किसी रूप में देता आ रहा है। आज जीजी बाजार एक समाज सेवा के रूप में अपना एक प्रोडक्ट संपूर्ण उत्तराखंड एवं संपूर्ण भारत के लिए मार्केट में ला रहा है, क्योंकि यह एक ऐसा प्रोडक्ट है जोकि हमारे जीवन के लिए एक महत्वपूर्ण अंग है, जिसके बिना किसी भी व्यक्ति का जीवन यापन करना बहुत ही मुश्किल है।

बाजार में यह प्रोडक्ट आमतौर पर खरीदना पड़ता है, परंतु हमारे जीजी बाजार ने यह प्रोडक्ट हर भारतीय के लिए बिल्कुल मुफ्त रखा है जिससे हमारे जीजी बाजार को एक नई पहचान मिलेगी, जिससे हर इंसान जीजी बाजार को जाने और अपने घर या अपने जीवन में उपयोग में लाई जाने वाली वस्तुओं को एक अच्छे रेट पर या जिसे कह सकते हैं कि डायरेक्ट कंपनी रेट पर हमारे जीजी बाजार मोबाइल ऐप द्वारा खरीदे।

पर्यावरण को भी विशेष ध्यान रखा जाए : AS Rana

एएस राणा ने बताया कि अभी तक हमारा जीजी बाजार इतना प्रसिद्ध नहीं हुआ था की हर भारतीय को हमारे जीजी बाजार के बारे में जानकारी हो, इसलिए हमारी कंपनी के टोटल सीनियर अथॉरिटी ने एक संकल्प लिया कि जीजी बाजार मोबाइल ऐप को लोगों तक पहुंचाने के लिए या हर मोबाइल हर घर में पहुंचाने के लिए कोई ऐसा कार्य किया जाए कि जिससे मानव सेवा के साथ-साथ पर्यावरण को भी विशेष ध्यान रखा जाए और हमारी पृथ्वी पर बढ़ रही गंदगी का भी विशेष ध्यान रखा जाए, जिसे स्वच्छ भारत अभियान को एक तेजी मिले पर्यावरण संतुलन करने में सहायक हो एवं जन सेवा हो क्योंकि आज भी बहुत से राज्यों में वहां के लोग गंदा पानी पीने के लिए मजबूर होते हैं।

साधन होने के बावजूद भी शुद्ध मिनरल पानी नहीं पी पाते इसीलिए जीजी बाजार लाया है अपना फ्री जल जो कि हर भारतीय के लिए होगा बिल्कुल निशुल्क। आज हम देहरादून से इसको अपने माननीयो द्वारा इसका वितरण करने का सौभाग्य प्राप्त करना चाहते हैं ताकि हमारे देहरादून और हमारे उत्तराखंड को एक और नाम से जाना जाए कि सिर्फ यही एक ऐसा राज्य है कि जो कि अपने देवभूमि में निर्मित बना शुद्ध मिनरल जल फ्री जल के रूप में हर भारतीय को पीला सकता है।

हमारी भूमि देवभूमि है जहां की चार धाम यात्रा पूरे विश्व के ऐसी यात्रा है जहां पर लाखों-करोड़ों लोग हमारे प्रदेश में आते हैं, हमारे हर की पौड़ी हरिद्वार, योग नगरी ऋषिकेश आदि जगहों हर साल लाखो लोग आते हैं एवं टूरिस्ट बनके भी हर साल करोड़ों लोग हमारे उत्तराखंड में आते हैं जिनको यह पानी हम मुफ्त में पिलाएंगे और उनके द्वारा फेंकी गई प्लास्टिक की बोतल जो कि हमारी मां गंगा नदी में पड़ी मिलती है|

हमारे उत्तराखंड के नदी नालों में पड़ी मिलती है जिससे कि कहीं ना कहीं देखते हैं कि पानी का बहाव रुक जाता है क्योंकि प्लास्टिक एक ऐसी चीज है यह जोकि खुद गलती भी नहीं है, यह प्लास्टिक होती है तो हमारी कंपनी ने इसको रीसाइकल करने का भी जिम्मा उठाया है।

इस मौके पर कंपनी के सीईओ डॉ विवेक मलिक, सौरभ पाल सूर्यवंशी एवं भूपेंद्र चौहान, कुमारी शिवानी शर्मा, मोहम्मद फैज एवं पंकज, राज श्रीवास्तव, दिवाकर श्रीवास्तव एवं अमित मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here