जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल का स्थापना दिवस कार्यक्रम 21 अक्टूबर को

प्रधानाचार्य अनंत थपलियाल।

GD Goenka Public School

देहरादून। GD Goenka Public School जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, देहरादून गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के क्षेत्र में एक अग्रणीय विद्यालय है। विद्यालय जीडी गोयनका, दिल्ली का ही एक निकाय है और अंग्रेजी माध्यम सह-शिक्षा डे-बोर्डिंग विद्यालय है।

हम अपने विद्यालय में उत्कृष्ट शिक्षा के साथ बहुआयामी खेल सुविधाओं को प्रदान करते हैं जिससे हम बच्चों का सर्वांगीर्ण विकास कर सकें। विद्यालय के प्रधानाचार्य अनंत थपलियाल ने कहा कि हमारे शिक्षण संस्थान का शुभारम्भ 06 अप्रैल 2023 को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत एवं मेयर सुनील उनियाल भी उपस्थित थे। इसी क्रम में 21 अक्टूबर को हम अपना प्रथम स्थापना दिवस एनकैंटो मनाने जा रहे हैं जिसमें मुख्य अतिथि राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह होंगे।

हम जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, देहरादून में विभिन्न बच्चों के व्यक्तित्व और बहु-बुद्धिमत्ता में दृढ़ता से विश्वास करते हैं और उनका सम्मान करते हैं। हमारा मानना है कि प्रत्येक बच्चा विशेष है और उसे सभी की आवश्यकता है, जो उसे एक अद्वितीय, समग्र और सामाजिक योगदान देने वाला व्यक्ति बनाएगा।

हम सर्वोत्तम बुनियादी सुविधाएँ, उच्च तकनीक प्रयोगशालाएँ, आधुनिक पुस्तकालय और पर्याप्त रूप से सुसज्जित चिकित्सा कक्ष, विशाल खेल के मैदान, कैफेटेरिया इत्यादि प्रदान करने के वचन के साथ यह सुनिश्चित करते हैं कि प्रत्येक बच्चे का अच्छी तरह से सर्वांगीण विकास किया जाए।

हमारे गुणवत्ता के उद्देश्य हैं कि हम अग्रणी निजी स्कूलों में से एक है स हम अपने छात्रों में जो मूल्य पैदा करते हैं वही मूल्य हमारे संकाय के प्रत्येक सदस्य को प्रेरित करते हैं स हमारा काम हर बच्चे के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को संभव बनाने की हमारी प्रतिबद्धता के प्रति अटूट निष्ठा से जुड़ा हुआ है।

हम नवोन्वेषी सोच के साथ और प्रत्येक बच्चे को नये अविष्कारों में शामिल करके कल के भविष्य का निर्माण कर रहे हैं। हमारा मानना है कि कल की दुनिया इस बात पर निर्भर करती है कि हम आज अपने बच्चों को कितनी अच्छी तरह शिक्षित करते हैं और उनका हर क्षेत्र में विकास करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here