गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर डॉक्टर से मांगी 20 लाख की रंगदारी

Extortion sought in the name of gangster Goldy Brar

हरिद्वार। Extortion sought in the name of gangster Goldy Brar कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चर्चित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर खानपुर मे एक चिकित्सक से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। फोन कॉल सऊदी अरब और पाकिस्तान के नंबरों से आई हैं।

रंगदारी न मिलने पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह गोलियों से भूनकर हत्या करने की धमकी दी गई है। हालांकि, पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। फिर भी मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

एसएसपी अजय सिंह ने पूरे मामले का जल्द पटाक्षेप करने के निर्देश पुलिस को दिए हैं। पुलिस के मुताबिक, खानपुर थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव में उत्तर प्रदेश के बिजनौर निवासी डा. त्रिलोक सिंह चीमा अपना निजी अस्पताल चलाते है। पिछले काफी समय से डा. चीमा लक्सर के शेखपुरी में रहते आ हैं। उन्हें विदेशों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

डा. त्रिलोक सिंह चीमा ने पुलिस को तहरीर देकर कर बताया कि मंगलवार को उनके मोबाइल नंबर पर सऊदी अरब के नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगी।

मांग पूरी न होने पर सिद्धू मूसेवाला की तरह गोलियों से भूनकर मार डालने की धमकी दी गई है। इसके बाद पाकिस्तान के नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई और उन्हें एक बैंक खाता नंबर दिया गया। जिसमें फिरौती की रकम डालने को कहा गया।

डा. त्रिलोक सिंह चीमा ने बताया कि बुधवार को भी उन पर कई बार कॉल आई और रंगदारी दिए जाने का दबाव बनाया गया। खानपुर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने आला अधिकारियों को अवगत कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।

वहीं, एसएसपी अजय सिंह का कहना है कि गैंगस्टर के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला संदिग्ध है। फिर भी मुकदमा दर्ज कर हर पहलू पर जांच के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।

धमकी देने वाले व्यक्ति की बोलचाल पर शक होने पर डा. चीमा ने बैंक खाते की डिटेल निकलवाई। पता चला कि खाता बलिया उत्तर प्रदेश निवासी एक महिला के नाम पर है। हैरत की बात यह है कि फिरौती मांगने वाला 20 लाख से एक लाख पर आ गया है। इसलिए मामला ठगी का माना जा रहा है। फिर भी पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here