Home Crime असामाजिक तत्वों को दून पुलिस की कड़ी चेतावनी, सुधर जाओ या जेल जाओ

असामाजिक तत्वों को दून पुलिस की कड़ी चेतावनी, सुधर जाओ या जेल जाओ

0
असामाजिक तत्वों को दून पुलिस की कड़ी चेतावनी, सुधर जाओ या जेल जाओ
पकड़े गए आरोपी।

सार्वजनिक स्थान पर गुंडई दिखाने वाले अभियुक्तों का दून पुलिस ने उतारा खुमार
मामूली विवाद पर फायरिंग कर युवक को घायल करने वाले 03 अभियुक्तों को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून। Doon Police strict warning to antisocial elements सार्वजनिक स्थान पर गुंडई दिखाने वाले तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीती देर रात्रि करीब 02 बजे थाना कोतवाली को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना मिली कि त्यागी रोड पर कुछ लोगांे के बीच हुए विवाद में फायरिंग की घटना हुई है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया है।

उक्त सूचना पर थाना कोतवाली से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुँचा। मौके पर घटना के सम्बन्ध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि आकाश नाम का एक युवक अपने भाई शिवम व अपने दोस्त के साथ अपनी मोटर साइकिल से रेलवे स्टेशन से त्यागी रोड की ओर जा रहा था, तभी कमल होटल के पास कार सवार तीन व्यक्तियों द्वारा उन्हें रूकने का इशारा करते हुए उनके किसी रेस्टोरेंट के सम्बन्ध में जानकारी मांगी गयी|

इस दौरान किसी बात को लेकर दोनो पक्षों के मध्य विवाद हो गया तथा कार सवार तीन व्यक्तियांे में से एक के द्वारा अपनी रिवाल्वर निकालकर आकाश व उसके साथियों पर फायर कर दिया, जिसमें आकाश के भाई शिवम के पैर पर गोली लग गयी, जिसे तत्काल उपचार हेतु आकाश द्वारा दून अस्पताल ले जाया गया।

घटना के सम्बन्ध में वादी आकाश द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्तों की धरपकड हेतु टीमें बनाकर घटनास्थल के आस-पास के लगभग 35 सीसीटीवी कैमरों को चौक किया गया, तो घटना में होंडा एस क्रास कार नं0रू एचआर-78-बी-9700 का प्रयोग किया जाना प्रकाश में आया।

जिस पर पुलिस टीम द्वारा कार की तलाश हेतु सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले तीनों अभियुक्तों रजत जायसवाल, चिराग कुमार तथा देवेन्द्र सिंह को रेलवे स्टेशन के निकट एक बारात घर के पास से गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्तों की तलाशी लेने पर उनके पास से घटना में प्रयुक्त रिवाल्वर 01 जिंदा कारतूस व दो खोखा कारतूस बरामद हुए। अभियुक्तों से पूछताछ में उनके द्वारा बताया गया कि त्यागी रोड में कुछ युवकों से उनका रेस्ट्रोरेंट का पता पूछने पर विवाद हो गया था, जिस पर रजत जायसवाल द्वारा आवेश में आकर उन पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फायर झोंक दिया।

अभियुक्त रजत जायसवाल फरीदाबाद कोर्ट में वकील है, जिसका सहस्त्र धारा रोड में भी एक फ्लैट है तथा वह अपने साले की शादी के प्री-वैडिंग शूट के लिये देहरादून आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here