नाले में बहे युवक का शव दूधली नदी से मिला

देहरादून। Dead body of a young man found in a drain गत दिवस पानी के तेज बहाव में बह गए रोहित गोयल पुत्र सुंदर लाल का शव बुधवार की प्रातः पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने दूधली के आगे झड़ोंद के पास से बरामद कर लिया है। एसडीआरएफ की टीम ने शव को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर  कार्रवाई के लिए भेज दिया है।

गत दिवस जिला नियंत्रण कक्ष ने पुलिस व एसडीआरएफ को सूचित किया था कि रायपुर क्षेत्रान्तर्गत शांति विहार में एक युवक नाले को पार करते समय तेज बहाव की चपेट में आने से बह गया है।

सूचना मिलते ही पोस्ट सहस्त्रधारा से एसडीआरएफ के हैड कांस्टेबल रवि चैहान अपनी टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर उफनते नाले के आसपास के सभी संभावित स्थानों पर गहन सर्च किया गया परन्तु युवक का कुछ पता नही चल पाया।

बुधवार प्रातः फिर पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने युवक की सर्चिंग के लिए अभियान चलाया। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत करते हुए विभिन्न स्थानों पर गहन सर्चिंग की। सर्चिंग के दौरान टीम को दूधली से आगे झड़ोंद में नदी से युवक का शव मिला।

बहे व्यक्ति के दो बच्चे हैं, वह प्रिंटिंग प्रेस मोहब्बेवाला में काम करता था। अपने बच्चों के साथ आईएसबीटी के पास किराए के मकान पर रहता है अपनी माता से मिलने डीएस कॉलोनी आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here