भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत पहुंचे बदरीनाथ धाम

ऋषभ पंत पहुंचे बदरीनाथ धाम।

चमोली। Cricket team’s star player Rishabh Pant reached Badrinath Dham मंगलवार को भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत कार दुर्घटना की चोट से उबरने के बाद बद्री विशाल के दर्शनों के लिए धाम पहुंचे। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ऋषभ पंत ने बद्री विशाल के दर्शन किए। गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में ऋषभ पंत का दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ था।

ऋषभ पंत (त्पेींइी च्ंदज) के बद्री विशाल पहुंचने पर श्रद्धालु और ऋषभ पंत के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित दिखे। सभी लोगों ने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने और भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कामना की। इस दौरान खानपुर विधायक उमेश कुमार भी साथ में मौजूद रहे।

साल 2022 के दिसंबर महीने में भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत (त्पेींइी च्ंदज) हादसे का शिकार हो गए थे। ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की ओर आ रहे थे। बता दें कि रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। हादसा इतना भयानक था कि उनकी मर्सिडीज कार में आग लग गई थी।

ऋषभ पंत  की जिंदगी बचाने का श्रेय वहां से गुजर रहे लोगों को जाता है। लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। इस हादसे में ऋषभ पंत का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं था। खैर पिछले साल से ही ऋषभ पंत रिकवर कर रहे हैं। इस हादसे में उनके पैरों में गंभीर चोटें आई थी। रिकवरी के बीच अब वह भगवान के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेने उत्तराखंड पहुंचे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here