निकाय चुनाव लड़ेगा संविधान बचाव गठबंधन

देहरादून। Constitution Bachao Coalition will contest local body elections संविधान बचाव गठबंधन आगामि निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारने पर गौर कर रहा है, साथ ही उत्तराखण्ड से मुसलमानों को भगाने की बात करने वालों के खिलाफ सख्त कर्रवाई की मांग उठाई गई है। हरिद्वार बाई-पास पर संस्कृति एनकलेव में संविधान बचाव गठबंधन की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें संविधान बचाव गठबंधन का विस्तार करने और आगामी देहरादून के नगर-निगम चुनाव में गम्भीरतापूर्वक भागीदारी करने का निर्णय लिया गया है।

बैठक में वक्ताओं ने मुसलमानों को निशाना बनाने और आये-दिन कुछ कट्टरपंथियो की और से इस्लाम धर्म के बारे में और मुसलमानों को उत्तराखंड से भगाने वालों और उनके धर्म स्थलों को निशाना वनाने वाले लोगों के विरूद्ध कडी से कडी कार्यवाही करने की मांग की गई है। पुलिस ने अगर 19 जून तक नफरत का जहर उगलने वालो के खिलाफ कार्रवाई नही की तो संविधान बचाव गठबंधन के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलेगा।

बैठक में उतराखण्ड बार काउंसिल की पूर्व चेयरमैन एडवोकेट रजिया बेग, समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय सचिव गुलफाम अली, आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष आजाद अली, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष नजमा खान, समाजवादी पार्टी देहरादून के पूर्व जिला अध्यक्ष वरिष्ठ नेता फुरकान अहमद कुरैशी, संविधान बचाव गठबंधन के संयोजक डॉ. इफ्तिखार त्यागी, रेडक्रास के जिला अध्यक्ष डॉ. सलीम अंसारी, युकेडी के नेता व राज्य आंदोलनकारियी लताफत हुसैन, आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव नासिर हुसैन, अरशद अली, आसिफ कुरेशी, मुहम्मद रफी, मुहम्मद वसीम, मुहम्मद उस्मान व मोहसिना आदि ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here