Home Uttarakhand Dehradun कांग्रेस का सीबीआई जांच पर प्रलाप दोहरी मानसिकताः महेंद्र भट्ट

कांग्रेस का सीबीआई जांच पर प्रलाप दोहरी मानसिकताः महेंद्र भट्ट

0
कांग्रेस का सीबीआई जांच पर प्रलाप दोहरी मानसिकताः महेंद्र भट्ट
महेंद्र भट्ट।

Congress’s babble on CBI investigation, double mindedness

अपनी सुविधानुसार विरोध और जांच की मांग कैसे संभव
स्वयं के लिए सीबीआई जांच गलत व अन्य मामलों में सही, कांग्रेस का दोगलापन

देहरादून। Congress’s babble on CBI investigation, double mindedness भाजपा ने कहा कि कांग्रेस सीबीआई जांच को लेकर कांग्रेस का प्रलाप दोहरी मानसिकता से ग्रसित है, क्योंकि सत्ता पक्ष को लेकर वह सीबीआई की जांच चाहती है और जब वह इस जाँच का सामना करती है तो उसे इसमे राजनीति नजर आती है।प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने तंज किया कि एक ही दिन में सीबीआई जांच की मांग और विरोध में आंदोलन करनें की चेतावनी को जनता देख रही है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सीबीआई जांच को लेकर केंद्र व राज्य सरकार पर लगाए आरोप बेबुनियादी और परस्पर विरोधाभासी हैं।

प्रदेश की जनता ने इनका दोहरा राजनैतिक चरित्र  कल उस समय भी देखा जब एक तरफ कांग्रेसी दिग्गज स्टिंग प्रकरण मे संवैधानिक जांच एजंसियों का दुरुपयोग बता कर सीबीआई जांच के विरोध में धरना दे रहे थे, वहीं दूसरी और उनकी पार्टी की महिला इकाई दुखद अंकिता प्रकरण में अपनी राजनीति चमकाने के लिए सीबीआई जांच की मांग करती नजर आये। उन्होंने कहा कि सभी एजेंसियां स्टिंग प्रकरण या अंकिता प्रकरण पर पूरी पारदर्शिता एवं नियमानुसार जांच कर रही है ।

श्रीं भट्ट ने जांच प्रक्रिया की टाइमिंग पर हरीश रावत के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जब जांच की चर्चा नही हो रहीं थीं तब उन्हे कोई आपत्ति नहीं थी ओर न ही कभी कहा ना सोशल मीडिया पर लिखा कि जांच तेजी से चलाई जाए और कुछ रोज पहले वह  जांच का स्वागत और सहयोग की बात कर जनता की सहानुभूति बटोर रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में आरोप लगाने वाले हरक सिंह रावत भी कांग्रेस में ही हैं, उन्होंने यह स्वीकार नही किया कि पूर्व सीएम पर लगाए आरोप झूठे हैं। अब जनता के विश्वास के साथ कुछ गलत किया है तो जाँच का सामना तो करना ही होगा। लिहाजा धरना प्रदर्शन की असलियत से  जनता भली भांति परिचित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here