सीओ के बेटे की अपनी ही मां की हत्या

देहरादून। CO son murders his own mother सीओ मलखान सिंह के बेटे ने किसी विवाद के चलते सब्बल से हमला कर अपनी मां की हत्या कर दी। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैत गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार डालनवाला के बलबीर रोड स्थित जजेज कॉलोनी की भागीरथी एनक्लेव निवासी यूपी पुलिस क्षेत्राधिकारी मलखान सिंह के बेटे ने विवाद होने पर अपनी मां की सब्बल से हमला कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि दोपहर सीओ मलखान सिंह ने पत्नी बबीता को फोन किया तो फोन नहीं उठा।

पड़ोसियों को फोन किया तो वह भी घर पर कुछ नहीं देख पाए। इसके बाद मलखान सिंह खुद घर पर आ गए। उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो बेटे आदित्य ने दरवाजा खोला। देखा कि बाहर वाले बेडरूम में पत्नी बबीता की खून से लथपथ लाश पड़ी है। आदित्य ने भी हाथ की नाश काटी हुई थी।

मलखान सिंह को समझते देर न लगी कि उनके बेटे ने ही हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अजय सिंह, एसपी सिटी सरिता डोभाल, सीओ अनिल जोशी, डालनवाला कोतवाल राजेश शाह मौके पर पहुंचे और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त सब्बल बरामद कर ली।

पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि सीओ मलखान सिंह पूर्व में वर्ष 2002 में देहरादून में एसपी सिटी गणेश सिंह मर्तोलिया के स्टेनो रह चुके हैं। पुलिस ने मौके से हत्यारोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त सब्बल कब्जे में ले लिया है। मलखान सिंह वर्तमान मंे यूपी के मुरादाबाद में तैनात हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here