कार खाई में गिरी, पांच लोग गंभीर रूप से घायल

दुर्घटनाग्रस्त कार।

The car fell into the ditch, five people were seriously injured

टिहरी। The car fell into the ditch, five people were seriously injured टिहरी में गुरुवार सुबह एक कार खाई में गिर गई। कार के खाई में गिरने के कारण इसमें सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इलाज के लिए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना थत्यूड़ के अंतर्गत बिलौंदी पुल के पास थत्यूड़ से चंबा की तरफ आ रही कार खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष थत्यूड़ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को खाई से बाहर निकाला। घटना गुरुवार सुबह 6.25 की है। सुबह ही कार सड़क से गहरी खाई में गिर गई।

कार के खाई में गिरने से उसमें सवार पांच यात्री घायल हो गए। घायलों की पहचान हो गई है। इसमें चालक रोशन जगूड़ी है, जिनकी उम्र 38 साल है, ये उत्तरकाशी के जगड़ गांव के रहने वाले हैं। इसके अलावा सुमन थपलियाल, इनकी उम्र 35 साल है, ये उत्तरकाशी के पोखरी के रहने वाले हैं।इनके अलावा शुभम भी घायल हुए हैं, इसकी उम्र 25 साल है और वह रुद्रप्रयाग के मयाली के रहने वाले हैं।

घायलों में अनीता देवी भी शामिल हैं, ये टिहरी गढ़वाल के कंडीसौड़ की रहने वाली हैं। इनके अलावा शिक्षा, जिसकी उम्र 18 साल है, वह उत्तरकाशी के पुजार गांव की रहने वाली है, इस कार दुर्घटना में घायल हो गई है। इस कार हादसे में पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायल यात्रियों को देहरादून अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। यहां इन पांचों का इलाज जारी है।

(function(d, s, id) {
var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0];
if (d.getElementById(id)) return;
js = d.createElement(s); js.id = id;
js.src = “//connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v2.8&appId=1699716816911852”;
fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);
}(document, ‘script’, ‘facebook-jssdk’));

The post कार खाई में गिरी, पांच लोग गंभीर रूप से घायल appeared first on Ummid E Jaha.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here