महंगाई जैसे मुद्दों से जनता का ध्यान हटाने को भाजपा फैला रही धर्मउन्माद

कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस की जिलाध्यक्ष लक्ष्मी अग्रवाल।

BJP is spreading religious frenzy to divert attention from inflation

विकासनगर। BJP is spreading religious frenzy to divert attention from inflation डाकपत्थर पंचायत भवन में आयोजित कांग्रेस की एक बैठक कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई देने के साथ प्रारंभ हुई।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष तथा आज की बैठक की मुख्य अतिथि लक्ष्मी अग्रवाल का स्थानीय कांग्रेसी जनों ने जबरदस्त नारेबाजी कर माल्यार्पण करके स्वागत किया। बैठक को संबोधित करते हुए कांग्रेस की पछवादून जिला अध्यक्ष लक्ष्मी कपरुवाण अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेसजनों को लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस लेनी चाहिए।

जनता इस समय भाजपा की जन विरोधी नीतियों से बहुत अधिक त्रस्त है और कांग्रेस के उस शासन को याद कर रही है जब जनता के हित के लिए सरकारें सोचा करती थी और काम किया करती थी। जब से भाजपा की सरकार आई है उसने सारे काम जनता के विरोधी ही किए हैं।

भाजपा ने प्रदेश के युवाओं के साथ छल किया और इसके साथ ही प्रदेश की जनता के किसी भी वर्ग के विरुद्ध कार्य करने में भाजपा की सरकार नहीं चूकी स कांग्रेसी जनता को बार-बार इस बात को याद दिलाते रहे कि पेपर लीक घोटाले में जो मुख्य आरोपी है वह भाजपा का ही बड़ा नेता है।

पूर्व मुख्यमंत्री स्तर के नेताओं तक उसकी सीधी पहुंच रही है। इस घोटाले के बाद जब युवा इस बात को समझे कि उनके साथ भाजपा की सरकार में धोखा हो रहा है, नौकरियों की खरीद-फरोख्त खुलेआम चल रही है तो प्रदेश का युवा अपने मूल मुद्दों यथा रोजगार नौकरी बिजली पानी सड़क महंगाई पर ध्यान देने लगा।

इससे घबराई हुई भाजपा सरकार ने युवाओं और जनता का मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सांप्रदायिक मुद्दों को तूल देना शुरू कर दिया ताकि जनता का ध्यान अपने मूल मुद्दों से हट जाएं। लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस में संगठन से महत्वपूर्ण कुछ नहीं है।

कांग्रेस के पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता जनसंपर्क और संगठन को मजबूत बनाने पर ध्यान दें, कार्यकर्ता के सम्मान में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी यह सुनिश्चित समझे।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को बदनाम करने के लिए भाजपा के नेता लगातार दुष्प्रचार करते हैं और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का फर्ज है कि वह भाजपा द्वारा चलाए जाने वाले किसी भी दुष्प्रचार के कुचक्र में फंसने से खुद भी बचे और जनता को भी बचाएं।

देश की जनता इस समय बड़ी उम्मीद से राहुल गांधी की तरफ देख रही है स कांग्रेस के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को घर-घर में मोहब्बत की दुकान खोल नहीं होगी।

बैठक में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की माताजी के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया तथा श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बैठक में प्रदेश सचिव विकास शर्मा, ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अजमेर राठौर, सेवादल के विकास नगर अध्यक्ष भुवन पंत, डीके बनर्जी, मोहम्मद रफी, निरंकार शर्मा, इसरार अहमद, तनवीर आलम, कांता देवी, सरदार गुरुदयाल सिंह, भास्कर चुग (प्रदेश प्रवक्ता सेवादल ) ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन हरशुल शर्मा ने किया।

बैठक में अशोक जांगड़ा, हरनाम सिंह, राधेश्याम शर्मा, हुसैन अहमद,कल्लू वीरेंद्र सिंह, मोहम्मद जमीर हैदर, मानवेंद्र सिंह, मोहम्मद इस्लाम, सलमा, सरोज देवी, नसीर, किरण, सलीम, रोजी, कृष्ण कुमार, राहुल, नईम आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here