भाजपा कर रही हिन्दू-मुस्लिम में भेदभाव उत्पन : माहरा

कांग्रेस नेता धरना देते हुए।

BJP is creating discrimination between Hindus and Muslims

रुद्रपुर। BJP is creating discrimination between Hindus and Muslims किच्छा में आयोजित कांग्रेस का धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने प्रदेश सरकार पर अतिक्रमण के नाम पर उत्पीडन करने का आरोप लगा जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि भाजपा पर हिन्दू मुस्लिम में भेदभाव पैदा कर उनकी भावनाओ से खेलने का काम कर रही है और अब भाजपा का सपना पूरा नहीं होगा।  प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि  उत्तराखंड में 75 प्रतिशत वन भूमि है  15 प्रतिशत बेनामी है। मात्र दस प्रतिशत भूमि है जो नाम है।

सरकार को यह समझना होगा। पहले वनफुलपुरा को उजाडने की साजिश रची अब बिन्दुखत्ता का भी नंबर है। वही इंदिरा गांधी ने आवास योजना शुरू कर लोगो को घर दिया। उन्होंने केंद्र पर कटाक्ष करते हुए कहा कि काला धन लाएंगे कहा है काला धन, कहा है दो करोड़ रोजगार ये बताए सरकार।

आज 90 वर्ष का वृद्ध खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर है। उन्होंने कहा कि चुनाव आएंगे पुलवामा जैसी घटना करवाएंगे, और सरकार में आ जाएंगे। हिन्दू मुसलमान के झगड़े में रहोगे तो देश नही बच पाएगा। जिन्होंने गरीबो को उजाड़ा है चुनाव के बाद उनके घरों को नही बख्शेंगे।

इस दौरान किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ ने कहा कि 15 लोगो को लाकर फोटो खिंचवाने से कांग्रेस मजबूत नहीं होने वाली। जल्द किच्छा में एक कांग्रेस की विशाल रैली आयोजित की जाएगी, जिसमे प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेगी।

बेहड़ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अतिक्रमण के नाम पर लोगों को उजाडने का काम कर रही है।  इस दौरान जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा, विधायक हल्द्वानी सुमित हृदयेश, पूर्व सांसद महेंद्र पाल, पूर्व विधायक प्रेमानंद महाजन,हरीश पनेरू, भूपेंद्र चौधरी, नवतेज पाल सिंह उपस्थित थे।

(function(d, s, id) {
var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0];
if (d.getElementById(id)) return;
js = d.createElement(s); js.id = id;
js.src = “//connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v2.8&appId=1699716816911852”;
fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);
}(document, ‘script’, ‘facebook-jssdk’));

The post भाजपा कर रही हिन्दू-मुस्लिम में भेदभाव उत्पन : माहरा appeared first on Ummid E Jaha.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here