तांशी आर्ट स्टूडियो में कला प्रदर्शनी आरंभ

31 अगस्त तक चलेगी कला प्रदर्शनी

देहरादून। Art exhibition started at Tanshi Art Studio तांशी आर्ट स्टूडियो की ओर से आर्ट वॉग सीजन चार का आयोजन किया जा रहा है। इसका उद्घाटन डीजीपी अशोक कुमार ने किया। इस आर्ट एग्जीबिशन में 17 प्रतिभागियों ने प्रतिभा किया ।आर्ट एग्जिबिशन 31 अगस्त तक चलने वाली है।

आज से तिलक रोड स्थित स्टूडियो में आर्ट एग्जिबिशन की शुरुआत डीजीपी अशोक कुमार द्वारा सीता काटकर की गई उन्होंने वहां पर मौजूद सभी कलाकारों के काम की सराहना करते हुए कहां की उनको बड़ी खुशी होती है यह देख कर कि युवाओं में समय के साथ-साथ क्रिएटिविटी भी बढ़ रही है और कितनी नई तरह के आर्ट फॉर्म्स देखने को मिल रहे हैं अधिक जानकारी देते हुए आयोजक स्मृति लाल ने कहा कि यह उनकी आर्ट एग्जीबिशन का चौथा सीजन है|

उन्हें बड़ी खुशी है यह बताते हुए कि उन्हें उनके काम के लिए गवर्नर उत्तराखंड गुरमीत सिंह जी से भी सराहना व पुरस्कार मिल चुका है अपनी इसी कला को आगे बढ़ाते हुए और इस सोच के साथ कि नए कलाकारों को भी एक मंच मिल सके अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए हर साल यह आयोजन किया जाता है।

उन्होंने कहा कि शायद हमारे पास इतने अवसर नहीं थे इसीलिए उस कमी को है समझती हैं और आगे आने वाले युवाओं को एक मंच देने का काम कर रही हैं जिससे कि वह अपनी कला का प्रदर्शन तो कर ही सकें साथ ही नए-नए आर्ट फॉर्मस जो आजकल इंट्रोड्यूस हो रहे हैं उन पर भी काम कर सकें यहां पर उन्हें एक दूसरे से मिलने का एक दूसरे की कला को समझने का भी मौका मिलता है|

इस बार 17 लोगों ने आर्ट एग्जिबिशन में प्रतिभाग किया है और यह 8 प्रदर्शनी 31 अगस्त तक चलने वाली है सुबह 11रू00 बजे से शाम को 8रू00 बजे तक इन दिनों में कभी भी आकर आप कला प्रदर्शनी का हिस्सा बन सकते हैं साथ ही पेंटिंग्स खरीद भी सकते हैं।

प्रदर्शनी में प्रतिभा करने वालों में रिटायर्ड कर्नल भास्कर भारती, डॉ दुष्यंत सिंह गौर, रश्मि नैथानी, स्नेहा तोमर, दीपक नैनवाल, हर्षित वर्मा, नितुज एच एच लाल, नीना वर्मा, शैली गोयल , शुभांगी नौटियाल , मोनिका कादियान, राधिका अग्रवाल, मीनाक्षी आर्य, नताशा एस कुमार , संजना सिंह, स्मृति लाल ,कोमल बोथरा, शामिल रहे वही कार्यक्रम का संचालन अनुराधा टंडन ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here