मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने विभिन्न हस्तियों को प्रदान किए अवार्ड

अभिनेत्री भाग्यश्री का स्वागत करते हुए।

Actress Bhagyashree presented awards to various celebrities

देहरादून। Actress Bhagyashree presented awards to various celebrities थ्री फिंगर एंटरटेनमेंट की ओर से यहां सहस्त्रधारा रोड स्थित एक होटल में एक्सीलेंसी आईकॉनिक अवार्ड  देने का आयोजन किया गया, जिसमें देश के विभिन्न राज्यों से आई विभूतियों को उनके विभिन्न उल्लेखनीय एवं सराहनीय कार्यों के लिए अवार्ड प्रदान किए गए| यह अवार्ड मशहूर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री द्वारा प्रदान किए गए।

आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने अनेक राज्यों से आए कलाकारों एवं विभिन्न विभूतियों को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड राज्य से उनका लगाव काफी नजदीक से रहा है, यही कारण है कि वे अनेक बार इस राज्य में आ चुकी है।

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि जो कार्यक्रम आयोजित किया गया है वह सभी विभूतियों के लिए निश्चित रूप से एक बहुत ही अच्छा एवं शक्तिशाली प्लेटफार्म है। उन्होंने इस मौके पर मैंने प्यार किया गीत को अपने ही एक अलग अंदाज में गाते हुए कहा कि देहरादून ने मुझे इतना अधिक आकर्षित कर लिया है कि यहां पर मैं अब बार-बार आऊंगी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में आज बहुत से ऐसे कलाकार एवं विभूतियां है, जिन्हें अपने टैलेंट धरातल पर लाने चाहिए। इसके लिए उनके उत्साहवर्धन की आवश्यकता है। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने आयोजित कार्यक्रम में सभी दूरदराज से आए मेहमानों एवं कलाकारों को अपने अंदाज में काफी गुदगुदाया और कहा कि किसी भी कार्यक्रम को करने के लिए एक शक्तिशाली लीडरशिप की आवश्यकता होती है जो कि उन्होंने यहां पर देखी और परख ली है।

कार्यक्रम में भाग्यश्री ने खेल के क्षेत्र में मैन ऑफ एक्सीलेंसी अवार्ड मुंबई से आए गोपाल दास बघेल को प्रदान किया, जबकि कोलकाता के डॉक्टर बी एन अधिकारी को लीगल सर्विस अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।

यही नहीं, कार्यक्रम में प्रॉपर्टी कंसलटेंट ऑफ द ईयर अवार्ड देहरादून को प्रदान किया गया। इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने ब्यूटी वैलनेस क्षेत्र में कार्य करने वाली गीता जोशी को फैशन एंड लाइफस्टाइल आईकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड देकर  सम्मानित किया। देहरादून की अभिलाषा दिव्या पाठक को आर्किटेक्ट क्षेत्र में उल्लेखनीय एवं सराहनीय कार्य करने के लिए आईकॉनिक आर्किटेक्ट ऑफ द ईयर अवार्ड प्रदान किया गया।

अंकित खेरा को  आर्ट एंड कल्चर क्षेत्र के लिए मैन ऑफ एक्सीलेंस अवार्ड तथा किरण शाह को फूड एंड बेवरेज क्षेत्र में कार्य करने के लिए मोस्ट स्पाइटिंग आईकॉन ऑफ द ईयर अवार्ड  देकर सम्मानित किया गया प् इसके अतिरिक्त फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने क्रमश प्रियंका, पूजा शर्मा, सुशील मंगल सोनल, बिहार से आई रक्षा कुमारी|

डॉ अंजू सिंगला, सूर्य प्रकाश स्वामी, अमित शर्मा, जितेंद्र कुमार, सुमन शर्मा, रिया वर्मा, इरशाद खान, पवन शर्मा, डॉक्टर निशा शर्मा, संकेत शिखर, डॉ सौरभ कुमार अग्रवाल, पिंकी, अक्षय जैन, डॉ. राजीव सपरा, सोहन कुमार दास, स्वाति भास्कर, डॉ. महेंद्र सिंह, अनूप कृष्ण, शंकर सोनकर, अभिलाषा वेदपाठक, श्रुति शर्मा, सत्यम सिंह, डॉक्टर रोहित आदि को भी विभिन्न कार्य क्षेत्रों के लिए अवार्ड देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर कंपनी के सीईओ एवं फाउंडर अरुण कुमार ने कहा कि हमारा यह प्लेटफार्म एक मजबूत बिजनेस के क्षेत्र में कार्य करने वाला व सभी को एक टीम के जरिए लीडरशिप देते हुए प्रोत्साहित करने वाला प्लेटफार्म है इसी प्लेटफॉर्म के जरिए उन्होंने अब तक देश के कई कोने में जाकर विभिन्न कार्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय कार्य करने वाले उद्यमियों को आगे बढ़ाने का कार्य किया है और उनको अवार्ड भी प्रदान किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here