Home Uttarakhand Dehradun झलक एरा में खूब जमी सुरों की महफिल

झलक एरा में खूब जमी सुरों की महफिल

0
झलक एरा में खूब जमी सुरों की महफिल

प्रदर्शनी का उद्घाटन करते अतिथि।

लोगों ने जम कर की शॉपिंग

देहरादून। A great gathering of tunes in the Jhalak era झलक एरा की ओर से आयोजित प्रदर्शनी मधुबन होटल में संपन्न हुई। जिसका उद्घाटन देहरादून के विभिन्न वूमेन क्लब्स की प्रेसिडेंट ने किया।

झलक एरा एग्जीबिशन का आयोजन आज राजपुर रोड के एक होटल में किया गया जिसका उद्घाटन देहरादून के विभिन्न क्लब्स की अध्यक्षों ने किया जिसमें मधु गुप्ता ,सिंधु गुप्ता ,रीता अग्रवाल, साधना शर्मा ,संगीता मित्तल,सीमा जैन, उषा बंसल, मिथलेश गोयल, सोमा भटनागर एवं अन्य क्लब्स की अध्यक्ष मौजूद रहे।

इस मौके पर विभिन्न स्टॉल्स लगाए गए जिसमें आगामी त्योहारी सीजन को देखते हुए स्टॉल लगाए थे। कपड़ों से लेकर ज्वेलरी से लेकर घर की सजावट का सामान आदि सब एक ही छत के नीचे उपलब्ध कराए जा रहे थे।

जानकारी देते हुए आयोजक मीनाक्षी गोयल ने कहा कि आज के दिन जब नवरात्रि चल रहे हैं और देवी मैया के दिन है तो हमारे को लगा कि हमारी मुख्य अतिथि भी महिलाएं ही होनी चाहिए। इसी को मध्य नजर रखते हुए विभिन्न क्लब्स की अध्यक्षों को बुलाकर उद्घाटन कराया गया।

इस मौके पर एक म्यूजिकल इवनिंग का आयोजन किया गया जिसने ध्वनि म्यूजिकल संस्था से शिखर कच्छल एवं ग्रुप ने पुराने बॉलीवुड गीत गाए जिससे कार्यक्रम में चार चांद लग गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here