पड़ोसी दुकानदार के बेटे का हत्यारा गिरफ्तार

पड़ोसी दुकानदार के बेटे का हत्यारा गिरफ्तार
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg

पकड़ा गया आरोपी।

हरिद्वार। Shopkeeper son murderer arrested चाकू से गोदकर पड़ोसी दुकानदार की हत्या करने वाले दूसरे दुकानदार को पुलिस ने मात्र कुछ घंटो मेें ही गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। मामले में आरोपी का मददगार चाचा फरार है जिसकी तलाश जारी है। ग्राहक के कोल्ड ड्रिंक खरीदने को लेकर हुए विवाद में जहंा दुकानदार की हत्या की गयी है वहीं उसके पिता गम्भीर हालत में हायर सेंटर में भर्ती है।

बता दें कि बीती 17 जून की रात लालजीवाला बस्ती में दुकानदारों के बीच कोल्ड ड्रिंक बेचने को लेकर हुए आपसी विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पिता-पुत्र पर चाकू से वार कर उन्हे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा दोनों घायलों (रामजीत व दिनेश) को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहंा पुत्र (दिनेश) को मृत घोषित कर दिया गया गया। जबकि घायल पिता को चिकित्सकों दल द्वारा एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया।

उपचार के उपरांत मृतक के पिता रामजीत द्वारा दिए गए शिकायती प्रार्थनापत्र पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या व जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गयी। आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस टीम को पता चला कि हत्या के इस मामले में आरोपी का चाचा उसका मददगार है। इस पर पुलिस अब चाचा भतीजे की तलाश करने लगी।

लगातार किए जा रहे प्रयासों के क्रम में पुलिस द्वारा मात्र कुछ घंटो के भीतर ही नामजद हत्यारोपी केदार उर्फ खैरिया को चमगादड टापू से वारदात में प्रयोग किए गए आलाकत्ल (चाकू) के साथ दबोचा गया। पुलिसं अब मामले में फरार चल रहे मददगार चाचा की तलाश में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here