माहौल बिगाड़ा तो होगा एनएसए में मुकदमा दर्ज : पुलिस कप्तान

माहौल बिगाड़ा तो होगा एनएसए में मुकदमा दर्ज : पुलिस कप्तान
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg

If the atmosphere gets spoiled then case will be filed in NSA

देहरादून। If the atmosphere gets spoiled then case will be filed in NSA समुदाय विशेष की महापंचायत के आह्वान के बाद पुलिस महकमा सतर्क हो गया है। एसएसपी ने कहा कि यदि किसी ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की तो संबंधित के खिलाफ एनएसए यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उन्होंने दोनों समुदायों के लोगों को चेतावनी दी कि कानून हाथ में लिया तो पुलिस सख्ती से निपटेगी।

गौरतलब है कि पुरोला उत्तरकाशी में चल रहे घटनाक्रम के बीच मुस्लिम सेवा संगठन की ओर से 18 जून को देहरादून में महापंचायत का आह्वान किया है। संगठन अपनी बात पर अडिग नजर आ रहा है। जबकि, पुरोला में महापंचायत की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि कोई भी अगर कानून के साथ खेलता है और माहौल बिगाड़ता है तो उसके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि मुस्लिम समुदाय की ओर से बुधवार को भानियावाला डोईवाला में भी महापंचायत प्रस्तावित थी। लेकिन, पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने संबंधित आयोजकों से बात की गई। उन्हें चेतावनी देकर नियम कायदों को बताया गया। इसके बाद आयोजकों ने इस महापंचायत को रद्द कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here