देहरादून यातायात व्यवस्था देखने खुद सड़क पर उतरे एसएसपी अजय सिंह

देहरादून यातायात व्यवस्था देखने खुद सड़क पर उतरे एसएसपी अजय सिंह
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg



देहरादून| शहर में लड़खड़ा रही यातायात व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एसएसपी अजय सिंह ने खुद मोर्चा संभाला। उन्होंने खुद आईएसबीटी, मुस्कान होटल चौक, क्लेमेंटटाउन व टर्नर रोड पर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया| सड़कों पर बिखरी निर्माण सामग्री को लेकर संबंधित अधिकारियों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि सड़कों पर चल रहे निर्माण कार्य यथाशीघ्र पूरे किए जाएं।

एसएसपी ने मंगलवार दोपहर घंटाघर, बहल चौक, सर्वे चौक, रायपुर रोड, डालनवाला, ईसी रोड से प्रिंस चौक, सहारनपुर चौक, आईएसबीटी आदि क्षेत्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ऐसी जगहों पर फोकस किया, जहां जाम की स्थिति सबसे ज्यादा है। उन्होंने सड़कों पर काम कर रही कार्यदायी संस्थाओं को निर्माण सामग्री सड़क किनारे व्यवस्थित रखने के निर्देश दिए। साथ ही स्मार्ट सिटी के अधिकारियों से निर्माण कार्य की समयावधि के बारे में जानकारी ली।

उन्होंने शहर की यातायात व्यवस्था को देखते हुए निर्माण कार्य समय पर पूरा करने के लिए कहा। एसएसपी ने कहा कि शहर में जाम से बचने के लिए कार्य वाली जगहों से यातायात को बंधित करने वालों पर सख्त कार्रवाई किया जाए, ताकि आम लोगों को परेशानी न हो। उन्होंने शहर के चौक चौराहों की स्थिति भी देखी। यातायात को सुचारु रूप से चलाने के लिए अधिनस्थों को सख्त निर्देश दिए गए। इस दौरान एसएसपी अजय सिंह , एसपी सिटी प्रमोद कुमार, सीओ सदर अनिल जोशी, थाना पटेल नगर इंस्पेक्टर, आईएसबीटी चौकी इंचार्ज आदि मौजूद थे।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here