राहुल को मारने की धमकी के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

राहुल को मारने की धमकी के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg
https://insaafkidastak.com/wp-content/uploads/2024/09/Prayag-IAS.jpg

कांग्रेसी पुतला फूंकते हुए।

देहरादून। भाजपा के सांसद व नेताओं द्वारा नेता विपक्ष राहुल गांधी पर की जाने वाली अभद्र टिप्पणियों व धमकियां दिए जाने को लेकर कांग्रेसी नेता आग बबूला है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेसियों ने नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर जमकर बवाल काटा तथा दून सहित अन्य तमाम स्थानों पर भाजपा के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया और पुतले फूंके हैं। यही नहीं इसे लेकर कांग्रेसियों ने मुंबई से लेकर दिल्ली और जयपुर तक भाजपा के नेताओं पर मुकदमे भी दर्ज कराए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि भाजपा सांसद रवनीत बिटृू ने राहुल गांधी को आतंकवादी और देश का दुश्मन बताया है। वही एक भाजपा नेता ने उन्हें यह कहकर जान से मारने की धमकी दी है कि राहुल तेरा भी वैसा ही हाल होने वाला है जैसा तेरी दादी का हुआ था। शिवसेना शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड ने तो राहुल की जीभ काटकर लाने वाले को 11 लाख के इनाम की घोषणा कर दी गई।

राहुल पर टिप्पणी करने वालों की लंबी फेरहिस्त है लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इस बाबत पीएम मोदी को खत लिखकर इन नेताओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है, वही चार नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। इस विवाद की जड़ में राहुल द्वारा अमेरिका दौरे के समय आरक्षण और सिख समुदाय को लेकर भारत की सामाजिक व्यवस्था व उसमें भय के माहौल को लेकर दिए गये बयान है।

कांग्रेस का कहना है कि अगर राहुल ने ऐसा कुछ कहा है जो देशद्रोह की श्रेणी में आता है या आपत्तिजनक है तो भाजपा उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजे। इस तरह के आपत्तिजनक बयान दिया जाना गैरकानूनी है, असंवैधानिक है। कांग्रेस इसे कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगी। वहीं देहरादून में आज बड़ी संख्या में इस मुद्दे को लेकर कांग्रेसी सड़कों पर उतरे तथा भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस का कहना है कि अपनी नैय्या डुबती देख भाजपा नेता बौखला गए हैं और अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं जिसे कांग्रेस कार्यकर्ता कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी, प्रदेश उपाध्यक्ष पूरन सिंह रावत, प्रदेश महासचिव मनीष नागपाल, महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष उर्मिला थापा, डॉ प्रतिमा ,आलोक मेहता, पूनम कडारी, गौरव शर्मा, मोहम्मद फारुख, वीरेंद्र पवार, अभिषेक तिवारी, शकील मंसूरी, उदय सिंह, मरगब आलम, संदीप जैन, इस्तवर, अनिफ, परवेज अंसारी, अरविंद गुरुंग, सुरेंद्र मेहरा, राज सहित कई अन्य लोग शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here