Home Crime 20 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

20 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

0
20 लाख की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

पकड़ा गया आरोपी।

हरिद्वार। 20 lakh extortionist arrested गैंगस्टर गोल्डी बरार के नाम से 20 लाख रूपये की रंगदारी मांगने वाले एक शातिर को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने विदेशों के नम्बर से फोन कर एक हास्पिटल मालिक से उक्त रंगदारी मांगी व न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि बीती 27 जुलाई को अज्ञात बदमाश द्वारा व्हाट्सएप कॉल व इन्टरनेट कॉलिंग कर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम पर गोवर्धनपुर खानपुर स्थित चीमा हॉस्पिटल के मालिक डॉक्टर त्रिलोक सिंह चीमा से 20 लाख रूपये की रंगदारी मांगी गयी थी व रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

पीड़ित की शिकायत पर थाना खानपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी। जिसे एक सूचना के बाद ओखला दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने पूछताछ में अपना नाम उत्तम कुमार पुत्र स्व. रामविलाश निवासी ग्राम सबलपुर पोस्ट डिग्गी थाना लक्ष्मीपुर जिला जमुई , विहार, हाल निवासी बाबू पार्क कोटला न्यू साउथ दिल्ली बताया।

जिसके कब्जे से रंगदारी प्रकरण में उपयोग मे लाये जाने वाले 3 मोबाइल व 11 सिम बरामद किये गये है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने फिरौती के लिए पाकिस्तान और सऊदी अरब के नम्बरों का प्रयोग किया था।

बहरहाल पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भ्ेाज दिया है। बता दें कि इससे पूर्व भी उत्तराखण्ड में गोल्डी बरार व लारेंस विश्नोई के नाम से कुछ लोगों द्वारा रंगदारी मांगी गयी थी। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने उन्हे सलाखों के पीछे भेज दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here