महा जनसंपर्क कार्यक्रम में 150 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया

कार्यक्रम को संबोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

150 senior workers honored in Maha Public Relations Program

देहरादून। 150 senior workers honored in Maha Public Relations Program भारतीय जनता पार्टी द्वारा संचालित महा-जनसंपर्क अभियान के तहत मसूरी विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मेलन देहरादून के कालिदास रोड स्थित सामुदायिक केंद्र में आयोजित हुआ। कार्यक्रम के दौरान 150 वरिष्ठ कार्यकर्ताओ को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में आज भारत विश्व की पाचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। मोदी सरकार ने देश के किसानों से लेकर जवानों तक सबके हितों के बारे में सोचा है।

मंत्री ने प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। मंत्री ने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान हर महीने उनके मंत्री जेल जाते थे किंतु मोदी सरकार के किसी भी मंत्री पर आज तक भ्रष्टाचार का कोई आरोप तक नहीं है।

उन्होंने कहा कि मैं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि आगामी लोकसभा चुनावों के लिए वह अपने स्तर से कार्य करे क्योंकि आप सभी अपने क्षेत्र में एक चेहरा हैं, जनता आपसे जुड़ी हैं। उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि यदि मैं अपने खाल के जूते बनाकर भी आपको पहना दु, तो तब भी मैं आपका यह कर्ज नहीं उतार पाऊँगा। इस दौरान वह भाऊक भी हो गये।

प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में गौरवशाली सरकारे चल रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र ने राज्य सरकार को हजारो-लाखों करोड़ की धनराशि दी गई है। उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान भारत ने स्तिथि से मजबूती से लड़ते हुए अडिक रहकर करोडो लोगो को वैक्सीन लगाई।

उन्होंने कहा कि जी-20 की अध्यक्षता भारत को मिली है और इसके पीछे प्रधानमंत्री मोदी की वैश्विक छवि है। उन्होंने कहा कि मोदी के वीजा को अस्वीकार करने वाला देश उन्हें अपने कांग्रेस को सम्बोधित करने को आमंत्रित कर रहा है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताया कि उनके परिश्रम के चलते ही हम आज इस सकारात्मक स्तिथि में कार्य कर रहे हैं।

सम्मानित होने वालों में मुख्य रूप से आरएस परिहार, चमन लाल, विजय स्नेही, मदनमोहन शर्मा, सरिता गौड़ सहित 150 से अधिक वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा, बीजेपी महानगर अध्यक्ष सिद्दार्थ अग्रवाल, भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, महामंत्री सुरेंद्र राणा, मण्डल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, बबीता सहोत्र, आशीष थापा, अंकित जोशी, कुशाल राणा, प्रभा शाह, उत्तम चंद रमोला, उमा नरेश तिवारी आदि उपस्थित रहे।

(function(d, s, id) {
var js, fjs = d.getElementsByTagName(s)[0];
if (d.getElementById(id)) return;
js = d.createElement(s); js.id = id;
js.src = “//connect.facebook.net/en_US/sdk.js#xfbml=1&version=v2.8&appId=1699716816911852”;
fjs.parentNode.insertBefore(js, fjs);
}(document, ‘script’, ‘facebook-jssdk’));

The post महा जनसंपर्क कार्यक्रम में 150 वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया appeared first on Ummid E Jaha.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here